Wednesday, July 17, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'मुझे जानवर बहुत पसंद हैं': पाकिस्तानी यूट्यूबर अज़लान शाह ने नई-नवेली बीवी को तोहफे...

‘मुझे जानवर बहुत पसंद हैं’: पाकिस्तानी यूट्यूबर अज़लान शाह ने नई-नवेली बीवी को तोहफे में दिया गदहे का बच्चा

इसके बाद अजलान हँसते हुए कहते हैं, "प्लीज इस बात का मजाक नहीं बनाना।" इस मौके पर अजलान शाह ने लोगों को यह भी बताया कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी माँ से अलग नहीं किया है और वो भी उसके साथ आई है।

शादी के मौके पर दोस्तों और रिश्तेदारों की तरफ से दुल्हन को ढेरों तोहफे मिलते हैं। उनमें सबसे खास होता है वह तोहफा, जो दूल्हा अपनी दुल्हन को देता है। क्या आपने कभी किसी शादी में दुल्हन को तोहफे में गधा मिलते देखा है? यह कोई मजाक नहीं है, बल्कि ऐसा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हुआ है। दूल्हे का यह अजीब गिफ्ट देखकर हर कोई हैरान रह गया।

पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह ने अपनी दुल्हन वरीशा को नायाब तोहफे के तौर पर गधे का बच्चा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तोहफे की तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट कर लिखा, “मैं हमेशा से जानता था कि वारिशा को गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं, इसलिए ये मेरी तरफ से शादी का तोहफा है। उन्होंने आगे यह भी सफाई दी कि गधे के बच्चे को उसकी माँ से अलग से नहीं किया गया है, इसीलिए वो उसे भी साथ लाए हैं।

दरअसल, पिछले दिनों पाकिस्तानी यूट्यूबर अजलान शाह और वरीशा जावेद खान का निकाह हुआ था। निकाह के बाद दावत-ए-वलीमा (शादी की दावत) हुई। इस रिसेप्शन पार्टी में अजलान ने अपनी बीवी को गधे का बच्चा (बेबी डंकी) गिफ्ट किया। तस्वीरों के अलावा अजलान ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में अजलान ने अपने तोहफे के बारे में तफसील (विस्तार) से जानकारी दी है। अजलान कह रहे हैं, “सवाल यह है कि तोहफे में गधा ही क्यों? तो इसका जवाब यह है कि एक तो यह (गधे) आपको पसंद है और दूसरा यह कि दुनिया का सबसे मेहनती और प्यार करने वाला जानवर है।”

इस मौके पर दुल्हन भी पीछे नहीं रहीं। वरीशा कहती नजर आईं कि, “मैं तुम्हें गधा नहीं बनने दूँगी।” अजलान ने इस तोहफे के बारे में आगे कहा , “मुझे जानवर बहुत पसंद हैं, लोग चाहें जो भी कहें, गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है, मुझे गधे से प्यार है, ये मेरी तरफ से वरीशा के लिए तोहफा है।”

इसके बाद अजलान हँसते हुए कहते हैं, “प्लीज इस बात का मजाक नहीं बनाना।” इस मौके पर अजलान शाह ने लोगों को यह भी बताया कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी माँ से अलग नहीं किया है और वो भी उसके साथ आई है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अज़लान और वरीशा की शादी में कई यूट्यूबर्स, टिकटॉकर्स और पाकिस्तानी हस्तियाँ मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही इसे लेकर एक बहस भी छिड़ गई है। कुछ लोग अजलान के गिफ्ट की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ नाराजगी भी जता रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान में डॉक्टरों और इंजीनियर्स की तुलना में यूट्यूबर्स की शादी ज्यादा भव्य तरीके से आयोजित होती है। कारण यह है कि वहाँ डॉक्टरों और इंजीनियरों से ज्यादा कमाई यूट्यूबर्स की होती है। बताया जा रहा है कि अजलान और वरीशा की शादी भी पाकिस्तान की खर्चीली शादियों में शुमार थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरियों में अग्निवीरों को 10% आरक्षण: हरियाणा के CM सैनी का ऐलान- आयुसीमा में भी मिलेगी छूट, बंदूक का लाइसेंस भी मिलेगा

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा कि राज्य में अग्निवीरों को पुलिस भर्ती और माइनिंग गार्ड समेत कई अन्य पदों की भर्ती में 10 फीसदी आरक्षण मिलेगा।

12वीं पास को ₹6000, डिप्लोमा वाले को ₹8000, ग्रेजुएट को ₹10000: क्या है महाराष्ट्र की ‘लाडला भाई योजना’, कैसे और किनको मिलेगा फायदा?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 'लाडला भाई योजना' की घोषणा की है। इस लाडला भाई योजना में युवाओं को फैक्ट्रियों में अप्रेंटिसशिप मिलेगी और सरकार की तरफ से उन्हें वजीफा दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -