Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तान: निकाह में सास ने दामाद को तोहफे में थमाई AK-47, शान से फोटो...

पाकिस्तान: निकाह में सास ने दामाद को तोहफे में थमाई AK-47, शान से फोटो खिंचवाते Video वायरल

वीडियो में सुनाई पड़ रही मेहमानों की आवाज से भी ये पता चल रहा है कि उन सबके लिए यह गौरव की बात है, इसीलिए वह रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं। सभी महिला के इस तोहफे को देखकर खुश हैं।

सोशल मीडिया में एक शादी समारोह का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला दूल्हे को तोहफे में AK-47 देते नजर आ रही है और समारोह में शामिल लोग यह देखकर खुशी से हल्ला मचा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान में हुए एक निकाह का है। सास ने दामाद को शगुन में सबसे अलग तोहफा देने के चक्कर में AK-47 थमा दी। वीडियो की तारीख और जगह की पुष्टि नहीं हो पाई है।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि सास पहले युवक को गले लगाती है, फिर कोई उसके हाथ में एके-47 देता है और वह उसे अपने दामाद को शान से सौंपती है। बंदूक को देख न केवल दूल्हा हँसता है, बल्कि दुल्हन भी मुस्कुराती है। वीडियो में नजर आ रहे सभी लोगों के हाव-भाव देखकर समझा जा सकता है कि इन सबके लिए शादियों में ऐसे हथियार का लेन-देन आम बात है।

वीडियो में सुनाई पड़ रही मेहमानों की आवाज से भी ये पता चल रहा है कि उन सबके लिए यह गौरव की बात है, इसीलिए वह रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं। सभी महिला के इस तोहफे को देखकर खुश हैं।

आपको जान कर हैरानी होगी कि कथित तौर पर पाकिस्तान की इस वीडियो में जहाँ दूल्हे को सामान्य तोहफों की तरह एके-47 दी जा रही है, उसी पाक से आए आतंकियों के पास ये बंदूक अक्सर पाई जाती है।

हैरानी इस बात की नहीं है कि शादी में किसी के हाथ में बंदूक देखी गई है। अमूमन भारत में कई बार शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की बात सामने आती रही है, लेकिन दूल्हे को तोहफे में शान से एके-47 देने का वीडियो मुमकिन है आपने आज पहली बार देखी हो।

PM इमरान खान भी सऊदी के प्रिंस को दे चुके हैं बंदूक का तोहफा

पाकिस्तान का रिश्ता बंदूक से बहुत करीब का है। पिछले साल जनवरी में इमरान खान ने अरब के प्रिंस फहाद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ( Fahd bin Sultan bin Abdul Aziz ) को गोल्ड प्लेटेड क्लानिशकोव राइफल और बुलेट तोहफे में दी थी, जिसे लेकर ये स्पष्ट नहीं हुआ था कि उसे केवल एक प्रदर्शनी की तौर पर बनाया गया था या वह काम भी करती थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर से माथे पर तिलक लगाकर स्कूल जाता था छात्र, टीचर निशात बेगम ने बाहरी लड़कों से पिटवाया: वीडियो में बच्चे ने बताई पूरी...

टीचर निशात बेगम का कहना है कि ये सब छात्रों के आपसी झगड़े में हुआ। पीड़ित छात्र को बाहरी लड़कों ने पीटा है। अब उसके परिजन कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

सोहा ने कब्र पर किया अब्बू को याद: भड़के कट्टरपंथियों ने इस्लाम से किया बाहर, कहा- ‘शादियाँ हिंदुओं से, बुतों की पूजा, फिर कैसे...

कुणाल खेमू से शादी करने वाली सोहा अली खान हाल में अपने अब्बू की कब्र पर अपनी माँ शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ पहुँचीं। लेकिन कट्टरपंथी यह देख भड़क गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,766FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe