Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयस्क्विड गेम के 78 वर्षीय एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का इल्जाम, बोले- 'मैंने...

स्क्विड गेम के 78 वर्षीय एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का इल्जाम, बोले- ‘मैंने तो झील किनारे बस हाथ पकड़ा था’

सू ने अपने ऊपर लगे इल्जामों कहा है, "मैंने झील के किनारे रास्ता दिखाने के लिए उसका हाथ पकड़ रखा था। मैंने उससे माफी माँगी क्योंकि उसने कहा था कि वह इसके बारे में हंगामा नहीं करेगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करता हूँ।"

लोकप्रिय टीवी सीरीज स्क्विड गेम में बेहतरीन एक्टिंग कर दुनिया भर में मशहूर हुए दक्षिण कोरियाई एक्टर ओ योंग सू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। 78 वर्षीय ओ योंग सू पर यह आरोप एक महिला ने लगाया है, पीड़िता का आरोप है कि सू ने उसे गलत तरीके से छुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने दिसंबर 2021 में ओ योंग सू के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालाँकि, तब आरोपों की जाँच किए बिना ही मामला बंद कर दिया गया था। लेकिन अब, पीड़िता के अनुरोध पर अधिकारियों ने एक बार फिर इस मामले की बंद फाइल्स को खोलते हुए जाँच शुरू कर दी है।

फिलहाल, ओ योंग सू को गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालाँकि, जाँच अधिकारियों ने उनसे इन आरोपों को लेकर पूछताछ की है। पूछताछ में उन्होंने आरोपों का पूरी तरह खंडन किया है। यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे हुए सू ने एक बयान में कहा है, “मैंने झील के किनारे रास्ता दिखाने के लिए उसका हाथ पकड़ रखा था। मैंने उससे माफी माँगी क्योंकि उसने कहा था कि वह इसके बारे में हंगामा नहीं करेगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करता हूँ।”

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओ योंग सू पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद सियोल के संस्कृति मंत्रालय ने उस सरकारी विज्ञापन का प्रसारण बंद करने का फैसला किया है जिसमें सू दिखाई दे रहे थे।

नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज ‘स्क्विड गेम’ ने ओ योंग सू को न केवल दक्षिण कोरिया में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया है। सू 200 से अधिक मंचीय नाटकों में एक्टिंग कर चुके हैं। ‘स्क्विड गेम’ सितंबर 2021 में रिलीज हुई थी।

बता दें कि नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे लोकप्रिय सीरीज ‘स्क्विड गेम’ एक थ्रिलर वेब सीरीज है। इस सीरीज में ली जंग जे, पार्क है सू, ली ब्युंग हुन, ली जी हा, अनुपम त्रिपाठी ने भी एक्टिंग की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -