Monday, July 4, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबेटी को 100000 रुपए में बेच रहा था जुल्फिकार, सौदा रोकने पर बीवी की...

बेटी को 100000 रुपए में बेच रहा था जुल्फिकार, सौदा रोकने पर बीवी की गला घोंटकर हत्या: पीड़िता के भाई ने कहा- दो बेटियों को पहले भी बेचा गया

पाकिस्तान के लकी शाह सद्दार में शुक्रवार को जुल्फिकार नामक शख्स को बीवी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपनी बीवी को इसलिए मारा क्योंकि उसकी बीवी अपनी नाबालिग बेटी का सौदा करके उसका निकाह किए जाने के खिलाफ थी।

पाकिस्तान से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। वहाँ लकी शाह सद्दार इलाके में जुल्फिकार जिसकानी नाम के शख्स ने अपनी बीवी बबली जिसकानी का कत्ल सिर्फ इसलिए कर दिया है क्योंकि बबली ने उसे नाबालिग बेटी का सौदा नहीं करने दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पाकिस्तान के लकी शाह सद्दार से शुक्रवार को जुल्फिकार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपनी बीवी को इसलिए मारा क्योंकि उसकी बीवी अपनी नाबालिग बेटी का सौदा करके उसका निकाह किए जाने के खिलाफ थी।

पीड़ित के भाई मुनव्वर जिसकानी ने पुलिस को बताया कि जुल्फिकार ने अपनी बीवी का गल घोंटा क्योंकि वो अपनी बेटी का निकाह के नाम पर सौदा होने से रोक रही थी जिसे जुल्फिकार 1 लाख रुपए में बेच चुका था। मुनव्वर ने बताया कि जुल्फिकार इससे पहले भी अपनी दो बेटियों का इसी तरह सौदा कर चुका था।

इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्होंने बबली जिसकानी के भाई मुनव्वर की शिकायत पर केस को दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शेहवान अस्पताल में बबली के शव का पोस्टमॉर्टम करवाके घरवालों को सौंपा जाएगा।

7 दिन की नवजात की हत्या

गौरतलब है कि बेटियों पर उनके ही अब्बा द्वारा किए जा रहे अत्याचार की पाकिस्तान से कुछ ही महीनों में ये दूसरी खबर है। इससे पहले 7 मार्च को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शाहजेब खान नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था क्योंकि उसने अपनी 7 दिन की नवजात को मौत के घाट उतारा था। शाहजेब बेटी पैदा होने से इतना नाराज था कि जब वो लड़की को मारने गया तो उसने बच्ची पर 5 गोली चलाई थी। इसके बाद नवजात ने दम तोड़ दिया।

स्पेनिश बहनों की हत्या

इसके अलावा बीते दिनों पाकिस्तान में दो स्पेनिश बहनों की हत्या को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने जाँच के बाद कहा था कि दोनों स्पेनिश बहने चचेरे भाइयों से हुए जबरन निकाह के खिलाफ थी इसी कारण उनके भाई और चारा ने उनकी हत्या कर दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें मारने से पहले बहुत तड़पाया भी गया था। इस घटना में पाकिस्तान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe