Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजअस्पताल में भर्ती युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, CCTV फुटेज से आरोपित M....

अस्पताल में भर्ती युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, CCTV फुटेज से आरोपित M. रजक को MP पुलिस ने किया गिरफ्तार

अस्पताल के सीसीटीवी में साफ तौर पर यह दिखाई दिया कि आरोपित मिलन रजक लाइटर लेकर अस्पताल में घूम रहा था। इसके बाद वह एक कोने में जाकर आग जलाता है और दामोदर के पास जाकर उसे आग के हवाले कर देता है।

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक व्यक्ति को जिंदा आग के हवाले करने का प्रयास किया गया। घटना सागर के जिला अस्पताल की है जहाँ दामोदर कोरी नाम के व्यक्ति को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। घटना जिला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त में बताया जा रहा है।

मीडिया खबरों के मुताबिक दामोदर कोरी और आरोपित मिलन रजक के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई हुई। इस मारपीट में दामोदर घायल हुआ जिसके बाद वह अपने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती हुआ था। उसी रात आरोपित रजक भी अस्पताल में दाखिल हुआ और उसने दामोदर के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने आग बुझाकर पुलिस को घटना की सूचना दी।

अस्पताल के सीसीटीवी में साफ तौर पर यह दिखाई दिया कि आरोपित मिलन रजक (M. रजक) लाइटर लेकर अस्पताल में घूम रहा था। इसके बाद वह एक कोने में जाकर आग जलाता है और दामोदर के पास जाकर उसे आग के हवाले कर देता है। दामोदर अस्पताल में इधर-उधर भागता नजर आया, साथ ही आरोपित रजक भी अस्पताल से बाहर जाता हुआ नजर आया।

दामोदर का इलाज सागर के ही बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, जहाँ उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित मिलन रजक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ गोपालगंज थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सागर के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जाँच से यही पता चला है कि आरोपित ने दामोदर को आग से जलाने के लिए पेट्रोल का ही इस्तेमाल किया था। पीड़ित के बयान के आधार पर भी आरोपित मिलन रजक की पहचान की गई और उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित से पूछताछ जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe