Thursday, August 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंड360 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया Man vs Wild ने, PM मोदी का शो बना...

360 करोड़ का रिकॉर्ड बनाया Man vs Wild ने, PM मोदी का शो बना दुनिया का सबसे अधिक ट्रेंडिग TV शो

जब शो में पीएम मोदी के भाग लेने की बात सामने आई थी, तो वामपंथियों ने प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने तो झूठी मनगढ़ंत कहानी गढ़ते हुए यहाँ तक कह दिया था कि पुलवामा हमले के समय...

डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो मैन वर्सेज वाइल्ड ने सुपर बाउल को पीछे छोड़ दिया है। और ये सब उस एपिसोड के पर हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैन वर्सेज वाइल्ड शो में बेयर ग्रिल्स के साथ हिस्सा लिया। रिकॉर्ड की बात करें तो अब तक इस शो को लेकर 3.6 बिलियन (360 करोड़) लोग चर्चा कर चुके हैं और यह लगातार जारी है। इस तरह इस शो ने सुपर बाउल शो को पीछे छोड़ दिया, जिसकी रेटिंग 3.4 बिलियन थी।

नेटजिओ पर वाइल्ड शो और नेटफ्लिक्स पर यू वर्सेज वाइल्ड शो के ईपी और को-क्रिएटर डेलबर्ट शूपमैन ने ट्वीट करके इस उपलब्धि के बारे में बताया।

प्रधानमंत्री के इस शो में आने से ये शो न केवल भाारत में बल्कि दुनिया भर में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग टीवी शो बन गया है। गौरतलब है कि ये शो 12 अगस्त को डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित हुआ था और फिर दूरदर्शन द्वारा भी प्रसारित किया गया था। मैन वर्सेज वाइल्ड शो की मेजबानी करने वाले बेयर ग्रिल्स ने भी शूपमैन के ट्वीट को रीट्वीट किया और इस उपलब्धि पर खुद को गौरवांवित महसूस करते हुए अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया। 

जब पीएम मोदी ने मैन बनाम वाइल्ड शो में हिस्सा लिया, तो कई लोगों ने #PMModiOnDiscovery को ट्रेंड कराना शुरू किया और ग्लोबल मीडिया इंटेलीजेंस फर्म मेल्टवाटर के आँकड़ों के अनुसार, इस संबंध में पहला ट्वीट करने के 12 घंटे से भी कम समय में #PMModiOnDiscovery ने 206.2 हजार से अधिक यूजर द्वारा 204.2 हजार बार जिक्र किया गया और इस तरह इसने 728 मिलियन लोगों तक पहुँच बनाई।

जब शो में पीएम मोदी के भाग लेने की बात सामने आई थी, तो वामपंथियों ने प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने तो झूठी मनगढ़ंत कहानी गढ़ते हुए यहाँ तक कह दिया था कि पुलवामा हमले के समय पीएम मोदी इसी शो की शूटिंग करने में व्यस्त थे। साथ ही वामपंथियों ने एक झूठे और एडिटेड वीडियो को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को जलवायु परिवर्तन से वंचित (climate change denier) बताया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टोक्यो ओलंपिक: फाइनल में खूब लड़े रवि दहिया, भारत की चाँदी

टोक्यो ओलंपिक 2020 में पुरुषों की 57 किग्रा फ्रीस्टाइल कुश्ती में रेसलर रवि दहिया ने भारत को सिल्वर मैडल दिलाया है।

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,091FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe