Wednesday, August 4, 2021
Homeरिपोर्टमीडिया'आज तक' के पत्रकार रोहित सरदाना का निधन: कोरोना से थे संक्रमित, सुधीर चौधरी...

‘आज तक’ के पत्रकार रोहित सरदाना का निधन: कोरोना से थे संक्रमित, सुधीर चौधरी ने दी सूचना

"ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। ये भगवान की नाइंसाफ़ी है।"

‘आज तक’ के लोकप्रिय न्यूज एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार (30 अप्रैल 2021) को निधन हो गया। हर्ट अटैक से उनकी मृत्यु हुई। वे कोरोना संक्रमित भी थे। बताया जा रहा है कि पहले उनकी माँ को संक्रमण हुआ था। गुरुवार को वे वेंटिलेटर पर थे। उन्हें काफी इंफेक्शन बताया जा रहा था।

‘जी न्यूज़’ के मुख्य संपादक एवं CEO सुधीर चौधरी ने सोशल मीडिया पर उनकी मृत्यु की सूचना दी। बता दें कि रोहित सरदाना ‘जी न्यूज़’ के शो ‘ताल ठोक के’ के एंकर हुए करते थे दोनों तब साथ काम करते थे। फिर उन्होंने ‘आज तक’ पर ‘दंगल’ डिबेट शो की एंकरिंग शुरू की। वो सोशल मीडिया पर भी सबसे लोकप्रिय पत्रकारों में से एक थे।

सुधीर चौधरी ने लिखा, “अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा (ज़ी न्यूज़ के क्राइम एडिटर) का फ़ोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। ये भगवान की नाइंसाफ़ी है। ॐ शांति!” सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

रोहित सरदाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और छोटी सी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते थे। वो एक आस्थावान व्यक्ति थे, जो नवरात्रि के व्रत के दौरान खासे सक्रिय रहते थे और ‘कन्या पूजन’ व अन्य प्रक्रियाओं को पूरा कर लोगों को इसके बारे में जानकारी देते रहते थे। संक्रमित होने के बावजूद वे सोशल मीडिया पर लोगों की मदद के लिए उनके डिटेल्स पोस्ट कर रहे थे और कोरोना से जुड़ी खबरें शेयर कर रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईसाई बने तो नहीं ले सकते SC वर्ग के लिए चलाई जा रही केंद्र की योजनाओं का फायदा: संसद में मोदी सरकार

रिपोर्ट्स बताती हैं कि आंध्र प्रदेश में ईसाई धर्म में कन्वर्ट होने वाले 80 प्रतिशत लोग SC वर्ग से आते हैं, जो सभी तरह की योजनाओं का लाभ उठाते हैं।

‘इस महीने का चेक नहीं पहुँचा या पेमेंट रोक दी गई?’: केजरीवाल के 2047 वाले विज्ञापन के बाद ट्रोल हुए ‘क्रांतिकारी पत्रकार’

सोशल मीडिया पर लोग 'क्रांतिकारी पत्रकार' पुण्य प्रसून बाजपेयी को ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की आलोचना की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,912FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe