Monday, April 22, 2024
Homeरिपोर्टमीडिया'बहन जी' कहने पर अंजना ने कहा कॉन्ग्रेस नेता को 'आंटी जी', TV पर...

‘बहन जी’ कहने पर अंजना ने कहा कॉन्ग्रेस नेता को ‘आंटी जी’, TV पर ही हो गया राड़ा, देखें वीडियो

प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा के प्रवक्ता का जवाब देते हुए जज्बातों में बहकर बातचीत के दौरान एंकर को ‘बहनजी’ कहकर संबोधित कर दिया। इस पर ही आजतक की महिला एंकर भड़क गईं।

टीवी डिबेट पर आजकल नेताओं और प्रवक्ताओं का एक-दूसरे से बहस में उलझना आम बात होती जा रही है। कभी कोई किसी के सर पर पानी गिरा देता है, तो कभी कोई आपस में थप्पड़ रसीद देता है। लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बीच बहस होना काफी आम बात है। टीवी पर होने वाली डिबेट में भी नेता एक दूसरे के खिलाफ कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। इस बार मामला बहुत करीबी हो गया जब बात एक न्यूज़ एंकर पर ही आ गई।

एक टीवी बहस के दौरान कॉन्ग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप को ‘बहनजी’ कह दिया। इस ‘बहन जी’ शब्द से अंजना इतनी आहत हुई कि उन्होंने तुरंत कॉन्ग्रेस प्रवक्ता को बदले में ‘आंटी जी’ कह दिया। हालाँकि, प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें क्या कहकर संबोधित किया जाता है। इस ‘बहनजी’ और ‘आंटीजी’ वाले प्रकरण को आप इस यूट्यूब लिंक पर देख सकते हैं।

यह निंदनीय प्रकरण तब हुआ जब टीवी पर ‘राफेल डील की लीक दस्तावेज में क्या है?’ इस मुद्दे को लेकर बहस चल रही थी। बहस में शामिल होने के लिए कॉन्ग्रेस की तरफ से प्रियंका चतुर्वेदी मौजूद थीं। वहीं भाजपा की तरफ से इस मुद्दे पर पार्टी का पक्ष रखने के लिए गौरव भाटिया स्टूडियो में मौजूद थे।

भाजपा प्रवक्ता ने कॉन्ग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर एयरफोर्स की जरूरत के अनुसार लड़ाकू विमानों के आने को लेकर देरी पर सवाल उठाते हुए कॉन्ग्रेस की पहले की सरकारों को निकम्मी, निठल्ली और भ्रष्टाचारी सरकार कह डाला। उन्होंने कॉन्ग्रेस सरकार पर सौदे में अपना कमीशन तय करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सत्ता में आए और सिर्फ 16 महीने में ही डील हो गई और इस साल सितंबर में राफेल विमान भी आ जाएँगे।

गौरव भाटिया ने राहुल गाँधी के लिए कहा कि पाँचवी क्लास का बालक पीएचडी की थीसिस नहीं पढ़ सकता, इसी तरह राहुल गाँधी भी राफेल को लेकर सुप्रीम कोर्ट का जजमेंट नहीं पढ़ सकते। इसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा के प्रवक्ता का जवाब देते हुए जज्बातों में बहकर बातचीत के दौरान एंकर को ‘बहनजी’ कहकर संबोधित कर दिया। इस पर ही आजतक की महिला एंकर भड़क गईं। इस ‘आंटी जी-बहन जी’ संवाद के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने बेहद नाराज स्वर में कहा कि हम यहाँ अपना अपमान करवाने नहीं आते हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe