Friday, April 19, 2024

विषय

News Portals

न्यूजक्लिक के HR हेड अमित चक्रवर्ती बनेंगे सरकारी गवाह, कहा – जाँच में सहयोग करना चाहता हूँ: चीनी फंडिंग से चल रहा था देश...

अगर कोर्ट ने अमित चक्रवर्ती को सरकारी गवाह बनने की इजाजत दे दी, तब न्यूजक्लिक और चीनी फंडिंग से जुड़े कई अहम राज की बातें सामने आ जाएँगी।

चीनी एजेंट न्यूज़क्लिक पर अब CBI ने दर्ज किया केस, 2 ठिकानों पर मारी रेड: 10 दिन बढ़ाई गई प्रबीर पुरकायस्थ और अमित चक्रवर्ती...

पटियाला हाउस कोर्ट ने न्यूजक्लिक के फाउंडर और एडिटर प्रबीर पुरकायस्थ और एचआर हेड अमित चक्रवर्ती की हिरासत 10 दिन के लिए बढ़ा दी है।

चीन दे रहा था पैसा, भारत का गलत नक्शा दिखा रहा था न्यूजक्लिक: रिमांड नोट में दलालों के सारे कुकर्म दर्ज, कोरोना से लेकर...

पुलिस के मुताबिक, प्रबीर पुरकायस्थ और अमित चक्रवर्ती को भारत का विकृत नक्शा आगे बढ़ाने के लिए 115 करोड़ रुपए से अधिक की विदेशी फंडिंग मिली थी।

रात 2 बजे 200 पुलिसकर्मियों की बैठक, सुबह-सुबह छापेमारी, अब सील किया गया चीन के पैसे से चलने वाले ‘Newsclick’ का दफ्तर: ABC में...

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 'न्यूजक्लिक' के दफ्तर को सील कर दिया है। सीलिंग की कार्रवाई इससे जुड़े लोगों से पूछताछ के दौरान की गई।

सेना की तरफ झुकाव, पंजाब से शुरुआत, रसोई में प्रयोग: यहाँ मिलेगी PM मोदी के जीवन से जुड़ी कहानियाँ, महात्मा गाँधी की पोती ने...

अब पीएम मोदी से जुड़ी कहानियों को दुनिया के सामने रखने के लिए पोर्टल modistory.in लॉन्च किया गया है। मिलेगी कई प्रेरक कहानियाँ।

न्यूज़लॉन्ड्री और न्यूज़क्लिक के ऑफिस में IT विभाग की छापेमारी, मीडिया गिरोह में खलबली: रिपोर्ट

आयकर विभाग ऑनलाइन मीडिया पोर्टल, न्यूजलॉन्ड्री और न्यूजक्लिक के कार्यालयों पर छापेमारी कर रहा है। छापेमारी शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे शुरू हुई।

न्यूजलॉन्ड्री की बेशर्मी: दूसरे मजहब को पाक-साफ बताने के लिए हिन्दू युवक के अगवा होने की खबर पर उठाए सवाल

इसमें कोई दो मत नहीं है कि लड़का गायब था। केशव सक्सेना को सांप्रदायिक हिंसा के तीन दिन बाद तक भी उसके माँ-बाप ने नहीं देखा था। यह लड़का आखिरकार तीन तारीख की शाम को अपने घर पहुँचा, यानी तनाव के चौथे दिन। यदि हौज काजी में हालात सामान्य होने का न्यूजलॉन्ड्री का दावा सही भी है (जैसा है नहीं), तो भी क्या लड़के के गायब होने की खबर को अन्य मीडिया संस्थानों की तरह ऑपइंडिया को भी दबा देनी चाहिए थी?

‘बहन जी’ कहने पर अंजना ने कहा कॉन्ग्रेस नेता को ‘आंटी जी’, TV पर ही हो गया राड़ा, देखें वीडियो

बहस के दौरान कॉन्ग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आज तक चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप को ‘बहनजी’ कह दिया। इस 'बहन जी' शब्द से अंजना इतनी आहत हुई कि उन्होंने तुरंत कॉन्ग्रेस प्रवक्ता को बदले में 'आंटी जी' कह दिया।

पिछले 6 महीनों में दक्षिणपंथी न्यूज़ वेबसाइटों पर बढ़ा ट्रैफिक, वामपंथी में उतार-चढ़ाव

इसमें कोई दोराय नहीं कि मोदी सरकार न रामराज्य है और न ही उसकी वैचारिक भिन्नता के चलते आलोचना करना गलत या आपराधिक है, पर वामपंथी समाचार पोर्टलों ने मोदी-विरोध और देश-विरोध में कोई अंतर ही नहीं छोड़ा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe