Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टAC चलाने को कहने पर Uber ड्राइवर उस्मान ने कहा 'गाड़ी से उतरो, मोदी...

AC चलाने को कहने पर Uber ड्राइवर उस्मान ने कहा ‘गाड़ी से उतरो, मोदी से कहो गाड़ी भेजेगा’

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करके अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है। यूजर की मानें तो वह अपने तीन बच्चों के साथ उबर की टैक्सी में सफ़र कर रही थी। इस दौरान उसने मुंबई की भीषण गर्मी से बचने के लिए उबर ड्राइवर से एसी ऑन करने को कहा।

कुछ समुदाय के लोगों में नरेंद्र मोदी के प्रति घृणा और नफरत अब सड़कों पर खुलेआम दिखाई देने लगी है। कुछ समय पहले एक शख्स ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उसकी गाड़ी पर वोट फॉर मोदी लिखे होने के कारण कुछ राहगीरों ने उसे घेरकर धमकी दी कि कॉन्ग्रेस के सत्ता में आने के बाद उसे बताएँगे। अब यही कुंठा मुंबई के एक उबर ड्राइवर में देखने को मिली है।

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करके अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है। यूजर की मानें तो वह अपने तीन बच्चों के साथ उबर की टैक्सी में सफ़र कर रही थी। इस दौरान उसने मुंबई की भीषण गर्मी से बचने के लिए उबर ड्राइवर से एसी ऑन करने को कहा, लेकिन ड्राइवर ने उस महिला को ये कहकर मना कर दिया कि उसकी गाड़ी के इंजन पर लोड पड़ेगा। इसपर महिला ने कहा कि ऐसी स्थिति में उसे गाड़ी लेकर बाहर ही नहीं निकलना चाहिए, तो ड्राइवर ने जवाब दिया “एसी नहीं चलेगा, जाना है तो जाओ नहीं तो उतर जाओ।”

महिला की मानें तो ड्राइवर ने ऐसा जवाब तब दिया जब महिला विनम्र तरीके से उससे बात कर रही थी। इसके बाद महिला ने उससे पूछा भी कि क्या वो इसी तरह सबसे बात करता है? तो ड्राइवर ने जवाब दिया “मैं कैसे बात करेगा मेरी मर्जी, तुम मत सिखाओ और उतरो।” ड्राइवर के लगातार बदतमीजी करने पर महिला ने कहा कि वह कार से तब तक नहीं उतरेगी जब तक उसे दूसरी कार नहीं मिल जाती, क्योंकि महिला के साथ उसके तीन बच्चे भी थे।

इसके बाद महिला जैसे ही कार से उतरने लगी वैसे ही ड्राइवर ने कहा कि मोदी को बोलो गाड़ी भेजेगा। ड्राइवर के इस कथन के बाद महिला के भीतर ड्राइवर के बर्ताव को लेकर चल रहे सभी सवालों का सपष्ट जवाब मिल गया। महिला को एहसास हो गया कि ड्राइवर का यह बर्ताव इस कारण है क्योंकि वो कार में घुसते समय अपने फोन पर बात कर रही थी, और फोन के कवर पर पीएम मोदी की तस्वीर थी।

महिला ने अपने साथ हुई इस घटना पर ट्विटर यूजर्स से गुहार लगाई कि वो अब देखना चाहती है कि जो लोग मुस्लिम ड्राइवर होने के कारण किसी के कैब को कैंसिल करने पर सेक्युलर दिखने का ढोंग करते हैं और आवाज उठाते हैं, उनमें से कितने लोग उस मोदी विरोधी मानसिकता के ख़िलाफ़ खड़े होंगे जो उसे उस्मान नामक ड्राइवर के बर्ताव में झेलनी पड़ी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -