Sunday, May 29, 2022
Homeराजनीति'स्वार्थी कॉन्ग्रेस ने चाचा का अपमान किया': गुलाम नबी आज़ाद के भतीजे ने थामा...

‘स्वार्थी कॉन्ग्रेस ने चाचा का अपमान किया’: गुलाम नबी आज़ाद के भतीजे ने थामा BJP का दामन, कहा – PM मोदी के जमीनी काम से प्रभावित

इस दौरान आज़ाद ने खुद को कॉन्ग्रेस के वर्तमान नेतृत्व द्वारा अपने चाचा (पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद) के अपमान से बहुत आहत बताया।

कॉन्ग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आज़ाद के भतीजे मुबशर आज़ाद ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। मुबशर ने कॉन्ग्रेस पार्टी पर गुलाम नबी आज़ाद की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कॉन्ग्रेस पार्टी को स्वार्थी और अंतर्कलह से जूझ रही पार्टी बताया है। मुबशर ने यह सदस्यता जम्मू के त्रिकुटा भाजपा मुख्यालय में आज रविवार (27 फरवरी, 2022) को ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुबशर आज़ाद ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमीनी स्तर पर किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित बताया। जम्मू कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान आज़ाद ने खुद को कॉन्ग्रेस के वर्तमान नेतृत्व द्वारा अपने चाचा (पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद) के अपमान से बहुत आहत बताया। इस दौरान उन्होंने देशहित में नरेंद्र मोदी के साथ खड़े होने का संकल्प लिया।

इस मौके पर जम्मू – कश्मीर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा, “हर कोई भाजपा की नीतियों की प्रसंशा कर रहा है। इसलिए सभी सक्रिय सामाजिक और राजनीतिक लोग भाजपा से जुड़ कर जनसेवा करना चाहते हैं। अब मुबशर आजाद पार्टी से युवाओं को जोड़ेंगे और डोडा, किश्तवाड़, रामबन और अन्य क्षेत्रों में भाजपा को मजबूती देंगे। उनके प्रयास जम्मू-कश्मीर के युवाओं को राष्ट्र सेवा के लिए प्रोत्साहित करेंगे।”

मुबशर आज़ाद की तस्वीर अपने साथ ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए रविंद्र रैना ने लिखा, “भाजपा जॉइन करने पर मुबशर आज़ाद को तहे दिल से बधाई।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उसका रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe