Thursday, August 5, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाGTA-5 गेम Video को हकीकत मान बैठे PAK सांसद, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

GTA-5 गेम Video को हकीकत मान बैठे PAK सांसद, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

खुर्रम ने पायलट के लिए लिखा, "एक एयरक्राफ्ट बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड।" इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

पाकिस्तान की सत्ताधारी दल के वरिष्ठ सांसद खुर्रम नवाज़ ने सोशल मीडिया पर एक एयरक्राफ्ट का वीडियो शेयर करते हुए उसके पायलट की तारीफ की। इस वीडियो में एक प्लेन बिल्डिंग के पास से निकलते हुए जब लैंड करता है, तो सामने एक पेट्रोल टैंकर आ जाता है और जान बचाने के लिए पायलट उसी वक्त टेक ऑफ कर लेता है। खुर्रम द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ रहा है। ऐसा क्यों? आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, खुर्रम द्वारा शेयर वीडियो ग्राफिक्स की मदद से तैयार की गई GTA-5 गेम की एक झलक है, जिसे उन्होंने हकीकत मान लिया और पायलट के लिए लिखा, “एक एयरक्राफ्ट बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड।”

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इस वीडियो को देखकर कोई बच्चा
भी बता सकता है कि यह वास्तविक घटना का वीडियो नहीं है, बल्कि ग्राफिक्स का खेल है, लेकिन अफसोस खुर्रम इस बात को नहीं समझ पाए और हंसी के पात्र बन गए।

एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, आखिरकार पाकिस्तान में जीटीए-5 पहुँच गया। वहीं, किसी ने उन्हें स्टूपिड कहा तो किसी ने कहा कि यह हास्यास्पद है, लेकिन इनसे यही उम्मीद है।

बता दें, बुरी तरह ट्रोल होने के बाद खुर्रम नवाज ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया है। लेकिन Theuigamer चैनल ने इसकी वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है, आप इस वीडियो को नीचे दिए यूट्यूब लिंक में देख सकते हैं। खुर्रम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाते हैं। पूर्व सैन्य अधिकारी खुर्रम फ़िलहाल तहरीक़-ए-इंसाफ़ पार्टी के महासचिव और नेशनल असेंबली के सदस्य हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जब मनमोहन सिंह PM थे, कॉन्ग्रेस+ की सरकार थी… तब हॉकी टीम के खिलाड़ियों को जूते तक नसीब नहीं थे

एक दशक पहले जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कॉन्ग्रेस नीत यूपीए की सरकार चल रही थी, तब हॉकी टीम के कप्तान ने बताया था कि खिलाड़ियों को जूते भी नसीब नहीं हैं।

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हॉकी टीम को PM मोदी का फोन, सुनिए बातचीत का ऑडियो

ओलंपिक में पदक हासिल करने वाली भारतीय हॉकी टीम ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा, "सर आपका जो मोटिवेशन था उसने हमारी टीम लिए काफी काम किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,075FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe