GTA-5 गेम Video को हकीकत मान बैठे PAK सांसद, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

खुर्रम ने पायलट के लिए लिखा, "एक एयरक्राफ्ट बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड।" इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

पाकिस्तान की सत्ताधारी दल के वरिष्ठ सांसद खुर्रम नवाज़ ने सोशल मीडिया पर एक एयरक्राफ्ट का वीडियो शेयर करते हुए उसके पायलट की तारीफ की। इस वीडियो में एक प्लेन बिल्डिंग के पास से निकलते हुए जब लैंड करता है, तो सामने एक पेट्रोल टैंकर आ जाता है और जान बचाने के लिए पायलट उसी वक्त टेक ऑफ कर लेता है। खुर्रम द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ रहा है। ऐसा क्यों? आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, खुर्रम द्वारा शेयर वीडियो ग्राफिक्स की मदद से तैयार की गई GTA-5 गेम की एक झलक है, जिसे उन्होंने हकीकत मान लिया और पायलट के लिए लिखा, “एक एयरक्राफ्ट बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा। पायलट का चमत्कारिक प्रजेंस ऑफ माइंड।”

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। इस वीडियो को देखकर कोई बच्चा
भी बता सकता है कि यह वास्तविक घटना का वीडियो नहीं है, बल्कि ग्राफिक्स का खेल है, लेकिन अफसोस खुर्रम इस बात को नहीं समझ पाए और हंसी के पात्र बन गए।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, आखिरकार पाकिस्तान में जीटीए-5 पहुँच गया। वहीं, किसी ने उन्हें स्टूपिड कहा तो किसी ने कहा कि यह हास्यास्पद है, लेकिन इनसे यही उम्मीद है।

बता दें, बुरी तरह ट्रोल होने के बाद खुर्रम नवाज ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया है। लेकिन Theuigamer चैनल ने इसकी वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है, आप इस वीडियो को नीचे दिए यूट्यूब लिंक में देख सकते हैं। खुर्रम पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाते हैं। पूर्व सैन्य अधिकारी खुर्रम फ़िलहाल तहरीक़-ए-इंसाफ़ पार्टी के महासचिव और नेशनल असेंबली के सदस्य हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गौरी लंकेश, कमलेश तिवारी
गौरी लंकेश की हत्या के बाद पूरे राइट विंग को गाली देने वाले नहीं बता रहे कि कमलेश तिवारी की हत्या का जश्न मना रहे किस मज़हब के हैं, किसके समर्थक हैं? कमलेश तिवारी की हत्या से ख़ुश लोगों के प्रोफाइल क्यों नहीं खंगाले जा रहे?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,227फैंसलाइक करें
18,920फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: