Tuesday, February 7, 2023
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय"तुम असभ्य हो... ज्यादा स्मार्ट बनना है तो यहाँ से जा सकते हो"- शोएब...

“तुम असभ्य हो… ज्यादा स्मार्ट बनना है तो यहाँ से जा सकते हो”- शोएब अख्तर को पाकिस्तानी TV चैनल ने LIVE प्रोग्राम से निकाला

PTV चैनल के शो 'गेम ऑन है' में ऑन एयर उन्हें विदेशी मेहमानों के बीच अपमान झेलना पड़ा। ये सभी इस शो में मैच का विश्लेषण कर रहे थे। उसी दौरान चैनल के होस्ट ने उन्हें बाहर जाने को कहा।

रावलपिंडी एक्सप्रेस कहे जाने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बीच में लाइव शो छोड़ने के कारण विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने एक LIVE टीवी शो को बीच में छोड़कर क्रिकेट विश्लेषक के अपने पद से इस्तीफा दे दिया। हालाँकि, मामला तूल पकड़ने के बाद उन्होंने इस पर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

पूर्व गेंदबाज अख्तर ने बुधवार (27 अक्टूबर 2021) को ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर कई वीडियो आ रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। नोमान ने असभ्यता दिखाई और उन्होंने मुझे कार्यक्रम छोड़ने के लिए कहा।” अख्तर ने कहा, ‘‘यह काफी शर्मसार करने वाला था, क्योंकि मेरे साथ सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर जैसे दिग्गज और मेरे कुछ समकालीन वरिष्ठ लोग भी सेट पर बैठे थे और लाखों लोग इसे देख रहे थे।’’

मीडिया रिपोर्ट्स के ​मुताबिक, मंगलवार को पाकिस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड पर 5 विकेट से जीत के बाद कार्यक्रम के मेजबान ने शोएब के साथ बुरा बर्ताव किया और उनका अपमान किया था। बताया जा रहा है कि PTV चैनल के शो ‘गेम ऑन है’ में ऑन एयर उन्हें विदेशी मेहमानों के बीच अपमान झेलना पड़ा। ये सभी इस शो में मैच का विश्लेषण कर रहे थे। उसी दौरान चैनल के होस्ट ने उन्हें बाहर जाने को कहा।

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने बताया कि कि नोमान नियाज इस शो को होस्ट कर रहे थे। नोमान इसी दौरान शोएब पर भड़क गए। उसने शो में उन्हें झिड़कते हुए कहा, ”तुम थोड़े असभ्य हो और मैं ये कहना नहीं चाहता, लेकिन ज्यादा स्मार्ट बनना है तो तुम यहाँ से जा सकते हो।” इसके कुछ देर बाद अख्तर ने अन्य विशेषज्ञों से माफी माँगी और फिर घोषणा की कि वह पीटीवी स्पोर्ट्स से इस्तीफा दे रहे हैं। अख्तर के कार्यक्रम छोड़कर चले जाने वाला वीडियो क्लिप देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अख्तर और नियाज के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोगों ने नियाज से माफी माँगने को कहा है। वीडियो में कहा गया है कि शोएब अख्तर की दुनिया में इज्जत है, लेकिन इन लोगों ने विदेशी मेहमानों के सामने ही उन्हें लाइव शो से बाहर जाने को कह दिया।

कार्यक्रम के अन्य मेहमान सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, उमर गुल, आकिब जावेद और पाकिस्तानी महिला टीम की कैप्टन सना मीर यह वाकया देखकर बेहद हैरान थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को पीस कर बनाया पाउडर, जला डाला चेहरा, डस्टबिन में डाल दी थी आँतें, ₹2000 की ब्रीफकेस में पैक...

आफताब ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने जिस दिन श्रद्धा की हत्या की थी। उसी दिन श्रद्धा के अकांउट से अपने अकाउंट में 54000 रुपए भेजे थे।

‘मैं रामचरितमानस को नहीं मानती, तुलसीदास कोई संत नहीं’: सपा MLA को तुलसीदास के ग्रन्थ से दिक्कत, कहा – हिम्मत है तो मेरी ताड़ना...

सपा विधायक पल्लवी पटेल ने कहा है कि वह रामचरितमानस को नहीं मानती हैं और इसमें शूद्र शब्द हटाने के लिए आंदोलन करेंगी। उनके लिए तुलसीदास संत नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,281FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe