Monday, February 6, 2023
Homeविविध विषयमनोरंजनपाकिस्तान में ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को मिली हरी झंडी

पाकिस्तान में ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को मिली हरी झंडी

यह फ़िल्म संजय बारू की किताब के आधार पर बनी है। संजय, मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार भी रहे हैं। इस फ़िल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना द्वारा निभाया जा रहा है।

अनुपम खेर की फ़िल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में दिख रहे हैं, अब पाकिस्तान में भी पर्दों पर दिखाई जाएगी। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इसे मंजूरी दे दी है।

फ़िल्म के निर्माता जयन्तीलाल गड़ा ने इस बात की जानकारी दी कि फ़िल्म पाकिस्तान में 18 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी।

उन्होंने अपने बयान में कहा, “पेन स्टूडियो को इस बात को बताते हुए बेहद खुशी हो रही है, कि एक तरह की राजनीति से जुड़ी फ़िल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में हरी झंडी दिखा दी गई है। अब पाकिस्तान के सिनेमा प्रेमी भी इस फ़िल्म का आनंद उठा पाएँगे।”

उन्होंने अपने दिए बयान में कहा – “मैं हमेशा से ही इमरान खान को एक बहादुर क्रिकेटर होने के लिए सराहता था, लेकिन अब उनकी प्रधानमंत्री होने की भी इज़्ज़त करता हूँ। मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूँ। पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड अध्यक्ष ने हमारी फ़िल्म को रिलीज़ की अनुमति दी।”

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भारत में 11 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है। ट्रेलर के आने के साथ ही फ़िल्म कई विवादों से घिर गई थी। जिसकी वज़ह से इसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि ‘बॉलीवुड हंगामा’ के अनुसार फ़िल्म ने 5 दिनों में केवल ₹13.90 करोड़ की कमाई की है।

यह फ़िल्म संजय बारू की किताब के आधार पर बनी है। संजय, मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार भी रहे हैं। इस फ़िल्म में संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना द्वारा निभाया जा रहा है। फ़िल्म की ओवर-ऑल रेटिंग चाहे कुछ भी रही हो, लेकिन कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि मुख्य किरदार में दिख रहे, सभी कलाकारों ने किरदारों को सटीक तरह से निभाने का पूरा प्रयास किया, जिसके लिए वो सराहना योग्य हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एक तो श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर कब्जा, ऊपर से हजम कर रहे थे मुफ्त की बिजली: काटी गई शाही ईदगाह मस्जिद की लाइट, ₹3 लाख...

उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थित शाही ईदगाह मस्जिद की बिजली काट दी गई। साथ ही 3 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया। बिना कनेक्शन चोरी का मामला।

‘बाप ने हिंदू-मुस्लिम को लड़ाया, बेटा हिंदुओं को लड़ा रहा’: श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्य ने अखिलेश यादव को लताड़ा, बोले सपा प्रमुख –...

रामचरितमानस को लेकर जारी विवाद के बीच भाजपा के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला। अब भी बयान पर कायम सपा सुप्रीमो।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,947FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe