Saturday, July 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबनियान-हाफ पैंट में 8 किमी दौड़े, फिर आमिर खान की बेटी को किया कबूल:...

बनियान-हाफ पैंट में 8 किमी दौड़े, फिर आमिर खान की बेटी को किया कबूल: Video देख बोले नेटिजन्स- काफी Casual शादी है

नुपुर जॉगिंग करते हुए आयरा से शादी करने आए थे। उन्होंने पूरे 8 किलोमीटर की दौड़ लगाई। इस दौरान वे जिम वाले हुलिए में ही थे। उन्होंने शॉर्ट्स और बनियान पहन रखा था। वीडियो में वे ढोल बजाते, ढोल पर बैठते और नाचते भी नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस कोच नुपुर शिखारे की शादी इस समय चर्चा में बनी हुई है। 3 जनवरी 2024 को दोनों ने कोर्ट मैरिज की। नुपुर जिस तरीके से शादी करने मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल पहुँचे उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

नुपुर जॉगिंग करते हुए आयरा से शादी करने आए थे। उन्होंने पूरे 8 किलोमीटर की दौड़ लगाई। इस दौरान वे जिम वाले हुलिए में ही थे। उन्होंने शॉर्ट्स और बनियान पहन रखा था। वीडियो में वे ढोल बजाते, ढोल पर बैठते और नाचते भी नजर आ रहे हैं।

इसी हुलिए में होटल पहुँचने पर आमिर खान गले लगाकर उनका स्वागत करते दिखे। इसके बाद आयरा और नुपुर ने परिवारजनों की उपस्थिति में दोनों ने शादी के कागजों पर दस्तखत किए।

शादी के कागजों पर दस्तखत करते समय आयरा ने लहँगा पहन रखा था। वहीं नुपुर शिखारे एक शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स बनियान में थे। यहाँ उन्होंने और कुछ नहीं पहन रखा था। इन्हीं कपड़ो में शादी की स्टेज पर उन्होंने फोटो भी खिंचवाई।

नुपुर और आयरा की इस अनोखी शादी की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। नुपुर शिखारे के लुक और उनके जॉगिंग करके बारात लेकर जाने को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूजर्स में बहस छिड़ गई। कुछ लोगों ने इसे उनका निजी मामला बताया तो वहीं कुछ लोगों ने उन पर मीम बनाए। नम्रता दुबे नाम की यूजर ने लिखा, “काफी Casual शादी है। आमिर खान के दामाद बनियान में आए नजर।”

गौरव यादव ने लिखा, “ये शादी हो रहा है या तमाशा। आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे अपनी बारात में अपने दोस्तों के साथ 8 किमी रनिंग करके पहुँचे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ब्रो सीधा जॉगिंग से ही शादी करने चला गया।”

एक अन्य यूजर ने एक दूसरी शादी की फोटो की तुलना नुपुर शिखारे से की।

एक अन्य यूजर ने पुष्पा फिल्म के एक सीन से इसकी तुलना करते हुए एक मीम डाला।

एक यूजर ने आमिर की ही फिल्म 3 इडियट्स के एक सीन की याद दिलाई, जिसमें आमिर खान ने करीना के दूल्हे के कोट पर चटनी लगा दी थी।

नुपुर शिखारे शादी में शॉर्ट्स में क्यों पहुँचे

नुपुर शिखारे एक फिटनेस कोच हैं। वह कोविड काल के दौरान आमिर को फिटनेस सम्बन्धी ट्रेनिंग देते थे। इसी दौरान उनकी आयरा से नजदीकियाँ बढ़ी। नुपुर ने अपनी शादी में शॉर्ट्स पहनना और जॉगिंग से बरात लेकर पहुँचना इसलिए चुना कि वह लोगों को फिटनेस सम्बन्धी सन्देश देना चाहते थे। वह वैसे भी अपने इन्स्टाग्राम पर फिटनेस सम्बन्धी वीडियो डालते हैं।

हालाँकि, शादी के बाद जब नुपुर और आयरा मीडिया के सामने फोटो खिंचाने के लिए आए तो इस दौरान नुपुर ने नीले रंग की शेरवानी पहन रखी थी। यहाँ उन्होंने आमिर और अपनी पत्नी आयरा के साथ मीडिया के सामने फोटो खिंचवाए।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब दोनों की शादी का एक बड़ा कार्यक्रम राजस्थान के उदयपुर में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कई बड़ी हस्तियाँ शामिल होंगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -