Wednesday, December 8, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'ट्रंपेन्द्र बाहुबली' की धमाकेदार एंट्री: Meme पोस्ट कर कहा - भारत के दोस्तों से...

‘ट्रंपेन्द्र बाहुबली’ की धमाकेदार एंट्री: Meme पोस्ट कर कहा – भारत के दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक, विडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ रथ पर बैठे भी देखे जा सकते हैं। ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए भी दिखते हैं। विडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले जोर-शोर से तैयारियाँ चल रही हैं। अपने भारत दौरे को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति भी कम उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भारत दौरे पर रवाना होने से पहले एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्म ‘बाहुबली’ के मीम में नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ट्रंप ने लिखा है, “भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूँ।“

1 मिनट 21 सेकंड का ये मीम वीडियो ट्विटर हैंडल @Silmemes1 से पोस्ट किया गया है। सबसे खास बात है कि डोनाल्ड ट्रंप ने इसे रिट्वीट किया है। इसमें ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है। इसके साथ ही ‘बाहुबली’ फिल्म की एक फुटेज को एडिट किया गया है, जिसमें ट्रंप को बाहुबली के तौर दिखाया गया है। उनका चेहरा फिल्म के एक्टर प्रभास की जगह पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में वह पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ रथ पर बैठे भी देखे जा सकते हैं। यही नहीं, ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए भी दिखते हैं। वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है। पूरे मीम वीडियो में ‘बाहुबली’ का लोकप्रिय गाना भी है।

बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप 24-25 फरवरी को दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड भी उनके साथ होंगे। ट्रंप सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद पहुँचेंगे। जहाँ पीएम मोदी के के साथ ट्रंप एक भव्य रोड शो में हिस्सा लेंगे। इस रोड शो को खास बनाने के लिए काफी तैयारियाँ की गई हैं। रोड शो खास बनाने के लिए रास्ते में 28 स्वागत मंच बनाए गए हैं। इस मंचों पर अलग-अलग प्रदेश के लोक कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके साथ ही स्कूल के बच्चे भी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए उत्साहित हैं।

इसके बाद अहमदाबाद में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होगा। साथ ही ट्रंप मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन भी करेंगे। राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और दुनिया भर की निगाहें यूएस-भारत की इस दोस्ती पर टिकी हुई है। अहमदाबाद के साथ ही राष्ट्रपति ट्रंप के स्वागत की तैयारियाँ आगरा में भी तेजी से चल रही हैं। प्रशासन आगरा को स्वागत योग्य बनाने में जुटा है, ताकि जब ट्रंप अपनी पत्नी के साथ ताजमहल पहुँचें, तो इसकी खूबसूरती देख कर खुश हो जाएँ।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

‘वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम’: कॉन्ग्रेस नेता ने खुलेआम किया दोबारा ऐलान

कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान ने मंगलवार को कहा कि वह शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने की बात पर अभी भी कायम हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe