Tuesday, August 3, 2021
Homeसोशल ट्रेंडअनुराग कश्यप चरस फूँकते हैं क्या? आखिर सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड किया #HappyBirthdayCharsiAnurag

अनुराग कश्यप चरस फूँकते हैं क्या? आखिर सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड किया #HappyBirthdayCharsiAnurag

"अनुराग कश्यप चरसी क्यों है? यह रही असल वजह।" - ट्विटर यूज़र्स ने अनुराग कश्यप के एक वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और 'चरसी' वाला संदेश लिखा।

बुधवार (9 सितंबर 2020) की शाम से लेकर गुरूवार (10  सितंबर 2020) के बीच ट्विटर पर एक हैशटैग खूब चर्चा में रहा। हैशटैग था #HappyBirthdayCharsiAnurag। दरअसल 10 सितंबर को फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का जन्मदिन है। जिसके बाद ट्वीटर पर मौजूद नेटीजन्स ने उन्हें कुछ अलग तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी। 

ट्विटर यूज़र्स ने अनुराग कश्यप का एक वीडियो साझा किया। इसमें वह जॉइंट रोल करते हुए नज़र आ रहे हैं। मज़े की बात यह है कि ऐसा वह एक साक्षात्कार के दौरान करते हुए नज़र आ रहे हैं। अनुराग कश्यप ने एक अमेरिकी यूट्यूब चैनल Our stupid reactions से बातचीत की थी, जिसका वीडियो 8 अप्रैल 2020 को साझा किया गया था। इस बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप जॉइंट रोल करते हुए नज़र आते हैं। 

तमाम ट्विटर यूज़र्स ने अनुराग कश्यप के इस वीडियो को साझा किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। एक ट्विटर यूज़र ने लिखा – “अनुराग कश्यप चरसी क्यों है? यह रही असल वजह।”

वहीं कुछ ट्विटर यूज़र्स ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट साझा किया था। जिससे यह साफ़ तौर पर नज़र आए कि अनुराग कश्यप क्या कर रहे हैं। ऐसा करते हुए एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा ‘अनुराग कश्यप को ड्रग्स दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। जो लोग अनुराग के लिए चरसी, आतंकवादी और असफल निर्देशक जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं… देखो और आराम से गाली दो।’    

इसके एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने बताया था कि उन्होंने सुशांत सिंह के साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा सुशांत सिंह के साथ कोई परेशानी है। सुशांत सिंह की मौत के बाद जुलाई में उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ हुई थी। इस पर अनुराग कश्यप ने कहा था कि सुशांत एक ‘गैर पेशेवर’ कलाकार हैं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे। सीबीआई समेत अन्य जाँच एजेंसी मामले की पड़ताल कर रही है।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe