‘मैं इमरान के बिना नहाने का सोच भी नहीं सकती, मैं नहाती हूँ तो सिर्फ इमरान के साथ’

ये किसी अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं है बल्कि पड़ोसी और आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री इमरान खान के नाम वाले साबुन का विज्ञापन है।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: एक्स्क्यूज़ मी, ये क्या?

लड़की मॉडल: जानू इसमें कुछ खास है।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: कुछ खास!

लड़की मॉडल: हूँ!

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: क्या मैं इसे खोल सकता हूँ?

लड़की मॉडल: हाँ, खोलें लेकिन जरा प्यार से।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: अरे वॉउ, ये तो इमरान सोप है। क्या आप भी इमरान सोप इस्तेमाल करती हैं?

लड़की मॉडल: हाँ, मैं भी इमरान की दीवानी हूँ। मैं इमरान के बिना नहाने का सोच भी नहीं सकती। मैं नहाती हूँ तो सिर्फ इमरान के साथ।

लंबे बाल वाला मर्द मॉडल: अगर आप भी चाहती हैं कि आपकी चर्म नरमों नाजुक हों, और आपको नहाते हुए भी मज्जा (मजा) आ जाए तो आप भी इमरान सोप इस्तेमाल करें।

ये किसी अश्लील फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं है बल्कि पड़ोसी और आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री इमरान खान के नाम वाले साबुन का विज्ञापन है। वैसे तो यह विज्ञापन साल 2016 का है लेकिन पत्रकार नायला इनायत ने इसे 4 सितंबर 2019 की रात को ट्वीट कर इसे फिर से चर्चा में ला दिया।

पाकिस्तान की बिगड़ती अर्थव्यवस्था का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वहाँ के प्रधानमंत्री को नान-टिमाटर तक के लिए कैबिनेट मीटिंग बुलानी पड़ जाती है। वहाँ बेचारा कोई बिजनेसमैन आखिर साबुन बेचे तो बेचे किसके नाम पर! सेना भी इमरान को यूज कर रही है, सो लगे हाथ बिजनेसमैन भी उसका नाम भुना लिए।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अभी स्थिति क्या है, पता नहीं। लेकिन इमरान के खुद के देश में बालाकोट के बाद जो उसकी छवि बनी है, उससे यह कयास जरूर लगाया जा सकता है कि यह साबुन अब शायद ही कोई नहाने के लिए इस्तेमाल करता होगा। हाँ, संडास से आने के बाद हाथ धोने के लिए शायद!

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

बरखा दत्त
मीडिया गिरोह ऐसे आंदोलनों की तलाश में रहता है, जहाँ अपना कुछ दाँव पर न लगे और मलाई काटने को खूब मिले। बरखा दत्त का ट्वीट इसकी प्रतिध्वनि है। यूॅं ही नहीं कहते- तू चल मैं आता हूँ, चुपड़ी रोटी खाता हूँ, ठण्डा पानी पीता हूँ, हरी डाल पर बैठा हूँ।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

118,022फैंसलाइक करें
26,220फॉलोवर्सफॉलो करें
126,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: