Monday, July 15, 2024
Homeसोशल ट्रेंडजिस हिरोइन के बहन-जीजा को मार डाला हमास आतंकियों ने, अब उसे इस्लामी कट्टरपंथी...

जिस हिरोइन के बहन-जीजा को मार डाला हमास आतंकियों ने, अब उसे इस्लामी कट्टरपंथी दे रहे माँ-बहन-वेश्या की गाली

"मर जा डूब कर गां$ लोग... हिंदू भ$वे... खुशी है कि तुम्हारी बहन मर गई... हम तुम्हें फ* करेंगे, हमेशा फिलस्तीन-हमास के साथ खड़े रहेंगे... तुझे भी ऐसी मौत आएगी, इंशाअल्लाह तू ऐसे ही तड़पेगी" - इस्लामी आतंकियों ने बहन-जीजा को मारा, यह बात बताने पर हिरोइन को मिल रही ये सब गालियाँ।

मर जा डूब कर गां$ लोग… हिंदू भ$वे
खुशी है कि तुम्हारी बहन मर गई
हम तुम्हें फ* करेंगे, हमेशा फिलस्तीन-हमास के साथ खड़े रहेंगे
तुझे भी ऐसी मौत आएगी, इंशाअल्लाह तू ऐसे ही तड़पेगी
मादर#द तेरी जिंदगी पर पेशाब करूँ

ऊपर लिखी गई लाइनें किसी फिल्म की नहीं हैं। एक हिरोइन हैं, टीवी एक्ट्रेस हैं, उनको सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी मुस्लिम लोग दे रहे। नागिन फेम वाली टीवी एक्ट्रेस मधुरा नायक को इतनी गाली इसलिए दी जा रही क्योंकि उन्होंने हमास आतंकियों द्वारा मार डाले गए अपनी बहन और जीजा के बारे में सोशल मीडिया पर बताया। कट्टरपंथी मुस्लिम इससे नाराज हैं।

मधुरा नायक ने 5 दिन पहले ही इजरायल में हमास आतंकियों द्वारा अपनी चचेरी बहन और जीजा के उनके दो बच्चों के सामने ही कत्ल करने का दर्द सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भद्दी, अश्लील गालियों और धमकी भरे कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई।

फोटो साभार: मधुरा नायक इंस्टा अकाउंट

खुद की पोस्ट पर किए गए भद्दे और अभद्र कॉमेंट्स को लेकर उन्होंने इंस्टा पर लिखा, “… कु*, मा*, र* ये वे शब्द और धमकियाँ हैं, जो मुझे अपने परिवार में हमास आतंकवादियों की वजह से दो निर्दोष जिंदगी खोने के बारे में अपना दुख साझा के लिए मिली हैं!”

मधुरा आगे अपनी बात रखती हैं, “पिछले तीन दिनों से मेरे इनबॉक्स, मेरे मेल, टेक्स्ट मैसेज, फोन कॉल्स में हर सेकंड मुझे गालियाँ दी जा रही हैं। एक निर्दोष नागरिक होने के लिए?”

उन्होंने आगे लिखा, “ये हैं इंसानियत के मौजूदा हालात? हिंदू यहूदी नागरिक होने की यह कीमत है? क्या उन्होंने यही कहा था कि प्रलय का दिन ऐसा दिखेगा?”

ऐसी गालियों के बाद अब आलम यह है कि मधुरा नायक को छुप कर रहना पड़ रहा है हालाँकि उन्होंने यह भी कहा है कि भारत में वो बिल्कुल सेफ महसूस करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उनके 300 रिश्तेदार अभी भी इजरायल में फँसे हुए हैं।

गौरतलब है कि मधुरा के पिता हिंदू हैं और माँ इजरायली मूल की हैं। अपनी बहन की हत्या पर वो कहती है, “मेरे परिवार ने मुझे उनके लापता होने के बारे में सूचित किया। 24 घंटों के बाद ही उनकी लाशों की पहचान कर ली गई। उनके साथ कार में मौजूद उनके बच्चों को ड्यूटी पर मौजूद अधिकारी ले आए।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -