Tuesday, October 19, 2021
Homeसोशल ट्रेंडसाइकल की सवारी से ताजमहल की सैर: दुनिया की सबसे 'ताकतवर बेटी' ने शेयर...

साइकल की सवारी से ताजमहल की सैर: दुनिया की सबसे ‘ताकतवर बेटी’ ने शेयर किया भारतीय शैली के Meme

"मैं और इवांका, पीछे ही पड़ गई, कहती है कि ताज महल जाना है, ताज महल जाना है। मैं ले गया और क्या करता।"

हाल ही के कुछ सालों में विश्व कि सबसे बड़ी शक्ति माने जाने वाले देश संयुक्त राज्य अमेरिका का भारत के प्रति दोस्ताना रवैया कई लोगों के लिए ख़ुशी का विषय बना हुआ है तो कुछ के लिए यह चिंता का भी विषय है। इसमें कोई शक नहीं है कि इसके पीछे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दोस्ताना और मिलनसार व्यक्तित्व काफी हद तक जिम्मेदार है। इस बार के भारत दौरे में ट्रम्प ही नहीं बल्कि उनकी बेटी इवांका ट्रम्प भी भारत से आत्मीयता जोड़ते हुए देखी गई हैं। इसीलिए जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ताजमहल के साथ फोटो पर बने MEME देखे, तो वो इसे शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखना नहीं भूलीं।

ताजमहल की सुंदरता की कई बार तारीफ कर चुकीं इवांका ट्रम्प ने रविवार को उन पर बने कुछ मीम्स ट्वीट किए, जो लोगों ने सिर्फ आपसी हंसी-मजाक के उद्देश्य से फोटोशॉप के जरिए तैयार किए थे। एक ओर जहाँ डोनाल्ड ट्रम्प अपने परिवार के साथ भारत दौरे पर थे, उसी समय सोशल मीडिया पर इवांका ट्रम्प की दीवानगी में लोग उनके पास अपनी फोटो जोड़कर ट्वीट करते देखे जा रहे थे। ऐसा करने वालों में एक नाम मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसाँझ का भी है। इवांका ने उनके ट्वीट का भी उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है।

इवांका ट्रम्प ने ताजमहल के आगे बैठकर यह फोटो अपने पिता डोनाल्ड ट्रंप और पति जेरेड कुशनर के साथ 24 फरवरी को क्लिक की थीं। इस पर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसाँझ ने इवांका के साथ फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर शेयर की, तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मैं और इवांका, पीछे ही पड़ गई, कहती है कि ताज महल जाना है, ताज महल जाना है। मैं ले गया और क्या करता।”

दोसांझ का यह ट्वीट वायरल होते हुए इवांका तक पहुँचा, तो उन्होंने भी उसी अंदाज में जवाब दिया और लिखा, “शानदार, ताजमहल तक मुझे ले जाने के लिए आपका शुक्रिया दिलजीत दोसाँझ। यह ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती हूँ।” इसके साथ ही उन्होंने आँख मारते हुए इमोजी भी लगाई।

इस ट्वीट पर लोग रह नहीं पाए और उन्होंने बिहार के नेता और चारा घोटाले के अभियुक्त लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के नाम भी एक फोटो शेयर कर दी।

इसके बाद इवांका ट्रम्प ने एक और ट्वीट शेयर किया जिसमें भारतीय युवाओं ने फोटोशॉप कर के उन्हें ताजमहल ही नहीं बल्कि साइकिल की सवारी भी करवाई है। मीम शेयर करते हुए इवांका ने लिखा, “मैं भारतीय लोगों के गर्मजोशी की तारीफ करती हूँ। मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं।”

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इवांका ट्रम्प के साथ कोई फोटोशॉप की हुई तस्वीर तो शेयर नहीं की लेकिन अन्य लोगों को इवांका ट्रम्प के साथ देखकर शायद भावनाओं में बहकर अपने मन की बात रखने से खुद को नहीं रोक पाए। इवांका के प्रेम में डूबे इस युवक ने लिखा- “मैं तुमसे प्रेम करता हूँ इवांका”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्मृति ईरानी ने फैबइंडिया के ट्रायल रूम से पकड़ा था हिडन कैमरा, ‘खादी’ के अवैध इस्तेमाल सहित कई मामले: ब्रांड का विवादों से है...

फैबइंडिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा के कैंडोलिम में स्थित फैबइंडिया आउटलेट के ट्रायल रूम में हिडन कैमरा पकड़ा था।

ट्विटर ने सस्पेंड किया ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ का हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें, तस्वीरें

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को सस्पेंड कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,026FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe