Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ऊँचाई' की मंच से 'क्षुद्रता' का स्क्रीनिंग: कंगना रनौत के नमस्ते का भी जया...

‘ऊँचाई’ की मंच से ‘क्षुद्रता’ का स्क्रीनिंग: कंगना रनौत के नमस्ते का भी जया बच्चन ने नहीं दिया जवाब, नेटिजन्स बोले- इससे अच्छी तो रेखा

वीडियो में दिख रहा है कि कंगना रनौत जया से 'हेलो जया जी' बोलती हैं, लेकिन जया उन्हें सबके सामने इग्नोर करती हैं। इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स जया बच्चन पर निशाना साध रहे हैं। वे कह रहे हैं कि जया ने घमंड दिखाया और कंगना को इग्नोर किया।

बॉलीवुड फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊँचाई’ (Uunchai) की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिकरत की। इस दौरान कंगना रनौत और जया बच्चन का भी आमना-सामना हुआ। कंगना ने हँसते हुए जया का अभिवादन किया लेकिन जया बच्चन ने उन्हें इग्नोर कर दिया। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इस वीडियो में जया बच्चन के एंट्री करते ही अनुपम खेर उनका स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तभी वहीं पास में खड़ी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जया से ‘हेलो जया जी’ बोलती हैं, लेकिन जया ने उन्हें सबके सामने इग्नोर करके कहीं और देखने लगती हैं।

इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर निशाना साध रहे हैं। वे कह रहे हैं कि जया ने घमंड दिखाया और कंगना को इग्नोर किया।

एक यूजर ने लिखा, “हम सभी आपका सम्मान करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरों के साथ गलत व्यवहार करेंगी। वास्तव में कोई Professionalism नहीं है। उम्र के साथ एक व्यक्ति अधिक समझदार, विनम्र और उसके सोचने का दायरा विकसित हो जाता है। माफ करें। जीवन का मंत्र: सम्मान दो सम्मान लो।”

एक यूजर ने लिखा है, “जो लोग जया की तरह प्रिविलेज्ड नहीं हैं वह उनके लिए नफरत से भरी है। वह और लोगों से इतने प्यार से मिल रही हैं। लोग कंगना के बारे में बुरा बोलते हैं, लेकिन पैपराजी और फैन्स के लिए उनका व्यवहार देखो।” एक ने लिखा है, कंगना को देखकर डर गई चिड़चिड़ी जया।

फोटो साभार: विरल भयानी का इंस्टा

एक और ने कमेंट किया, “जया ने देखा भी नहीं कंगना की तरफ।” चंदरीमा नाम के यूजर ने कमेंट किया कि कंगना को इग्नोर कर दिया, इस औरत में बहुत घमंड है, रेखा कितनी अच्छी है। ये हड्डी बन गई।

फोटो साभार: विरल भयानी का इंस्टा

हालाँकि, इसके बाद अभिषेक बच्चन ने कंगना रनौत को विनम्रता से गले लगाया और थोड़ी बहुत बातचीत भी की। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि ऊँचाई फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, डैनी डेन्जोंगपा और सारिका लीड रोल में हैं। यह फिल्म शुक्रवार (11 नवंबर 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जया और कंगना के बीच काफी बहस देखने को मिली थी। जया ने कहा था, “जिन लोगों ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, वे इसे गटर कह रहे हैं। जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं। गलत बात है।” इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा था, “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -