Friday, July 30, 2021
Homeराजनीतिकेजरीवाल के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- जब 'कायर-मनोरोगी' कह रह...

केजरीवाल के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- जब ‘कायर-मनोरोगी’ कह रह थे, तब यह सोच कहाँ थी

"चुनाव क्या न कराए, जब इसी PM को 'कायर-मनोरोगी' कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी? जब सेना के शौर्य के सबूत माँग कर इसी पाकिस्तान में अपनी जयजयकार करवा रहे थे, सेना के शौर्य को मेरे प्रणाम वाले वीडियो पर अमानती-गुंडा छोड़ रहे थे,तब PM क्या 2G गुप्ता थे?"

पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी तो अक्सर अपने उल-जुलूल बयानों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं। लेकिन, इस बार उनके ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अपना पीएम’ कहकर अरविंद केजरीवाल भी सुर्खियों में आ गए। दरअसल, अक्सर प्रधानमंत्री पर हमलावर रहने वाले केजरीवाल का बयान देखकर उनकी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास चुप नहीं रहे और दिल्ली सीएम के प्रति भड़ास निकालते हुए उनपर तंज कस दिया। जिसके बाद जहाँ अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को केवल 3 हजार के करीब लोगों ने रीट्वीट किया, तो वहीं कुमार विश्वास के ट्वीट पर थोड़े ही देर में 5.6 हजार रीट्वीट आ चुके हैं। धीरे-धीरे ये संख्या बढ़ रही है।

कुमार विश्वास ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, “चुनाव क्या न कराए, जब इसी PM को ‘कायर-मनोरोगी’ कह रह थे तब यह भेड़िया-धर्मी विनम्रता स्वराज में डाल रखी थी? जब सेना के शौर्य के सबूत माँग कर इसी पाकिस्तान में अपनी जयजयकार करवा रहे थे, सेना के शौर्य को मेरे प्रणाम वाले वीडियो पर अमानती-गुंडा छोड़ रहे थे,तब PM क्या 2G गुप्ता थे?”

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मंत्री ने आज ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा था। फव्वाद चौधरी ने सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर सवाल उठाए थे। जिसपर केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा था कि- “नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।”

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद यूजर्स अलग-अलग मौक़ो पर उनके दिए बयानों का उल्लेख करते हुए कहने लगे कि अब चुनाव नजदीक होने के कारण ढोंग न करें। क्योंकि केजरीवाल ही वो शख्स है जो कल तक नरेंद्र मोदी को देशद्रोही, आतंकवादी कह रहे थे। जो पाकिस्तान पर की कार्रवाई पर सबूत माँग रहे थे। उनपर तरह-तरह के सवाल उठा रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,934FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe