Friday, May 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंडसिर पर पूजा की थाल, गले में रूद्राक्ष… हार्दिक पांड्या ने सोमनाथ महादेव का...

सिर पर पूजा की थाल, गले में रूद्राक्ष… हार्दिक पांड्या ने सोमनाथ महादेव का किया अभिषेक: नेटिजन्स बोले- बुरा वक्त आते ही भगवान की शरण में पहुँच गए

सोमनाथ मंदिर में हार्दिक पांड्या की पूजा-पाठ का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक एक्स यूजर ने लिखा कि जब बुरा वक्त आया, तो महादेव की शरण में पहुँच गए।

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या सोमनाथ मंदिर पहुँचे और पूरे विधि-विधान के साथ महादेव की पूजा की। उनकी पूजा पाठ का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कई लोग हार्दिक पांड्या के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं, तो कई लोग ये भी बोल रहे हैं कि जब समय खराब होता है, तो व्यक्ति भगवान की शरण में जाता है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने हार्दिक पांड्या की पूरा के दौरान का वीडियो एक्स पर शेयर किया। इस वीडियो में वो विधि-विधान के साथ महादेव की पूजा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो पूरी तरह से शांत भी दिख रहे हैं।

हार्दिक पांड्या के सोमनाथ मंदिर में जाने वाले वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कार्तिक नाम के एक्स यूजर ने लिखा, “जब बुरा वक्त आया है, तो आखिर में सभी ऊपर वाले की शरण में जाते हैं। कुछ उज्जैन गए, तो हार्दिक सोमनाथ में हैं।”

हरीश माली नाम के एक्स यूजर ने लिखा, “बुरा वक्त आते ही भगवान की शपण में पहुँच गए।”

वहीं, विक्की महतो ने लिखा, “हार्दिक भाई, मुझे आशा है कि महादेव आपकी सारी परेशानियाँ और चिंताएँ दूर कर देंगे। हर हर महादेव।”

भारतीय निवेशक नाम के एक्स हैंडल ने लिखा, “दुख में सब सुमिरन करे, सुख में करे ना कोय।। जो सुख में सुमिरन करे, तो दुख काहे का होय।।”

रिषभ पांडे नाम के यूजर ने लिखा, “इंसान के ऊपर जब विपत्ति आती है, तब वो भगवान को याद करता है। उसके पहले वो खुद को ही सबसे बड़ा भगवान समझता है। यही हाल हार्दिक पांड्या का था।”

अभिषेक कलवार नाम के यूजर ने लिखा, “महादेव ही हारे का सहारा हैं। जब सारे लोग साथ छोड़ देते हैं, तो मेरे महादेव हाथ पकड़ लेते हैं।”

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या इस बार मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। उनकी कप्तानी में अभी तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, जिसकी वजह से वो लगातार प्रशंसकों के निशाने पर हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -