Thursday, February 29, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'मुझे इस जगह रहने से नफरत है': पाकिस्तान में मिया खलीफा का TikTok बंद,...

‘मुझे इस जगह रहने से नफरत है’: पाकिस्तान में मिया खलीफा का TikTok बंद, इमरान सरकार पर भड़के अपने ही नागरिक

मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं।

पाकिस्तान सरकार ने मिया खलीफा का टिकटॉक (TikTok) अकाउंट बैन कर दिया है। इसके बाद पूर्व पोर्न स्टार ने पाकिस्तानी यूजर्स तक अपनी वीडियो पहुँचाने का नया तरीका खोजा है। मिया ने पाकिस्तान में टिकटॉक अकाउंट बैन किए जाने के बाद ऐलान किया है कि वह पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए ट्विटर पर अपनी छोटी वीडियो उपलब्ध कराएँगी। 

खलीफा ने 23 मई की देर रात 2 बजे ट्वीट किया, “मैं अब से अपने सारे टिकटॉक (वीडियो) ट्विटर पर दोबारा पोस्ट कर रही हूँ। ये मेरे उन पाकिस्तानी फैन्स के लिए है जो फासीवाद को मिटाना चाहते हैं।”

इस ट्वीट के बाद कई पाकिस्तानी यूजर्स खलीफा के समर्थन में आए। अम्मार नावेद ने लिखा, “हम तुमको तुम्हारे अतीत के लिए नहीं प्यार करते हैं, आपने अपना पास्ट छोड़ दिया है, हम भी इसे भूल गए हैं। हम आपके साहस के लिए आपसे प्यार करते हैं कि आपने बच्चों और आतंकी राज्य द्वारा सताए गए लोगों के लिए आवाज उठाई। पाकिस्तान से प्यार और दुआएँ स्वीकार करें।”

तहला बिन आजाद ने इमरान सरकार के इस कदम की निंदा की और उनके अलावा कई यूजर्स ने कहा कि Pak सरकार को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने मिया खलीफा के बदलने के बाद भी उसके साथ ऐसा किया। पाकिस्तानियों ने खलीफा को आश्वासन दिया कि वे उनके साथ हैं।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान टेलीकॉम्यूनिकेशन अथॉरिटी (पीटीए) ने मिया का अकाउंट को बैन करने पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। न ही इस फैसले के पीछे की वजह बताई है। मिया को भी अकाउंट बैन करने की जानकारी यूजर से ही मिली थी। इसके बाद वह उन्होंने ट्विटर पर पाकिस्तानी सरकार को जमकर सुनाई।  

टिकटॉक पर मिया खलीफा के 22 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर 270 मिलियन लाइक मिले हुए हैं। पाकिस्तानी भी उन्हें काफी फॉलो करते हैं।  एक यूजर ने तो इस खबर को सुनने के बाद कहा कि मिया खलीफा को बैन करना घृणा के अतिरिक्त कुछ और नहीं है। उसने कहा, “मुझे इस जगह रहने से नफरत है।”

बता दें कि मिया खलीफा एक पूर्व पॉर्न स्टार हैं। उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। हाल की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर इजरायल की निंदा करने के कारण चर्चा में आई थीं। उन्होंने बिना एडिट किया हुआ ट्वीट पोस्ट किया था जिसके बाद ये बातें शुरू हो गई थीं कि वह इजरायल विरोधी अभियान का हिस्सा हो सकती हैं। 

इससे पहले वह भारत के तथाकथित किसान प्रदर्शनकारियों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए अमेकिन पॉप सिंगर रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के साथ सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए थे और सरकार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दिया था, जिसको लेकर एक्टिव यूजर्स ने जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शेख शाहजहाँ तो गिरफ्तार हो गया पर इसी मरी हुई व्यवस्था का इलाज कौन करेगा, क्योंकि जंगलराज से भी गया गुजरा है ममता बनर्जी...

बंगाल की असली चुनौती शाहजहाँ शेख की गिरफ्तारी नहीं है, बल्कि वो व्यवस्था है जिसने उसे संदेशखाली की सल्तनत चलाने की इजाजत दी।

‘उनके लिए पाकिस्तान दुश्मन देश, हमारे लिए पड़ोसी’: कर्नाटक में कॉन्ग्रेस MLC के विवादित बोल, बीजेपी ने कहा- आज भी निभाई जा रही नेहरू-जिन्ना...

कर्नाटक कॉन्ग्रेस के बड़े नेता और विधान परिषद सदस्य बीके हरिप्रसाद ने पाकिस्तान को दुश्मन राष्ट्र मानने से इंकार कर दिया। भाजपा ने उनके बयान पर हमला बोला है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe