Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'SRK ने जैसे बोला इडली-वड़ा… मैं शो से बाहर आ गई': राम चरण की...

‘SRK ने जैसे बोला इडली-वड़ा… मैं शो से बाहर आ गई’: राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट से नहीं बर्दाश्त हुआ अपमान, छोड़ी अंबानी की पार्टी

सूत्रों से दी गई खबर में राम चरण के करीबी के हवाले से बताया गया, "राम चरण जानते हैं कि शाहरुख ने अपमान करने के लिए ऐसा नहीं कहा। वह सिर्फ मजाक कर रहे थे लेकिन उन्होंने सीमा तो लांघी है इसके लिए उन्हें माफी माँगनी चाहिए।"

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान ने जिस तरह से साउथ के सुपरस्टार हीरो राम चरण को इडली-वड़ा कहकर बुलाया, उससे सोशल मीडिया पर काफी विवाद हो गया। नेटिजन्स ने शाहरुख की क्लास लगाई। वहीं राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि उन्हें इस कमेंट का इतना बुरा लगा था कि वो कार्यक्रम से बाहर आ गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने भी कहा कि वो शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन जैसे उन्होंने राम चरण को बुलाया, उन्हें बिलकुल वो ढंग पसंद नहीं आया। जेबा ने सोशल मीडिया पर लिखा- “भेंड इडली वड़ा राम चरण कहाँ है तू?” मैं इसके बाद अपने घर आ गई। ये राम चरण जैसे स्टार के लिए कहना बेहद अपमानजनक था।”

गौरतलब है कि एक ओर शाहरुख के कमेंट से नेटीजन्स नाराज हैं। इसे साउथ का अपमान बता रहे हैं। वहीं इन खबरों के बीच सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि राम चरण ने पूरे विवाद पर अपने फैंस को शांत रहने के लिए कहा है। टाइम्स नाऊ में सूत्रों से दी गई खबर में राम चरण के करीबी ने बताया, “राम चरण जानते हैं कि शाहरुख ने अपमान करने के लिए ऐसा नहीं कहा। वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। लेकिन फिर भी उन्होंने सीमा लांघी और उन्हें माफी माँगनी चाहिए। राम चरण जल्द इस मामले में बयान देंगे कि मामले को जाने दिया जाए। ऐसा होता है। हम दक्षिण भारतीयों का बॉलीवुड में हमेशा मजाक बनाया गया है। लेकिन खान से थोड़ी समझदारी की अपेक्षा की जा सकती है।”

बता दें कि गुजरात के जामनगर में हुए अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इन्हीं में से एक वीडियो में शाहरुख खान और राम चरण की भी वीडियो सामने आई।

इस वीडियो में नाटू-नाटू गाना बजने पर शाहरुख खान साउथ के सुपरस्टार राम चरण को बुलाते दिखाई दिए। उनके हिसाब से शायद वो मजाकिया लहजे में राम चरण को बुलाते हैं लेकिन ये तरीका नेटिजन्स को पसंद नहीं आया। शाहरुख खान साउथ हीरो राम चरण को स्टेज पर बुलाने के लिए कहा था- “इडली वड़ा राम चरण कहाँ है तू।” इसी वीडियो के वायरल होने पर पूरा विवाद उपजा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -