Saturday, November 26, 2022

विषय

Mukesh Ambani

आज़ादी के 100 वर्ष पूरे होने तक $40 ट्रिलियन की हो जाएगी भारत की अर्थव्यवस्था: बोले मुकेश अंबानी – यहीं होगी एनर्जी और डिजिटल...

मुकेश अंबानी ने 40 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था बनने के मिशन में सफलता प्राप्त करने के लिए 3 मंत्र दिए- थिंक बिग, थिंक ग्रीन और थिंक डिजिटल।

‘1 लाख राजपूत सर कटाने को तैयार हैं…’: दिल्ली-मुंबई नहीं, नाथद्वारा से क्यों लॉन्च हुआ रिलायंस का 5G? इस इतिहास में गोवर्धन पर्वत और...

जब मथुरा में औरंगजेब द्वारा मंदिरों का विध्वंस किया जा रहा था, तब वल्लभाचार्य संप्रदाय के 2 साधु इस मूर्ति को ब्रज से यहाँ छिपते हुए लेकर आए।

मुकेश अंबानी ने केदारनाथ-बद्रीनाथ धाम पहुँच किया दर्शन, दोनों मंदिरों को दान किए ₹5 करोड़: 5G इंटरनेट, डॉक्टरों की तैनाती और ICU का भी...

विश्व के नौंवें सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी बुधवार (13 अक्टूबर, 2022) को उत्तराखंड के केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुँचे।

‘हमारे ग्रुप ने ही पुलवामा हमला किया था’: मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, मोबाइल...

अंबानी परिवार को मारने की धमकी देने वाले बिहार के राकेश मिश्रा ने दावा किया है कि उसके ही ग्रुप ने पुलवामा हमला किया था।

मुकेश अंबानी की फैमिली को जान से मारने की धमकी, दो बार आया फोन: रिलायंस अस्पताल को बम से उड़ाने की भी बात कही

मुकेश अंबानी और उनके पारिवारिक सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने रिलायंस अस्पताल को भी बम से उड़ाने की बात कही है।

मुकेश अंबानी की सुरक्षा में 58 जवान 24 घंटे रहेंगे तैनात: गृह मंत्रालय ने दी Z+ सिक्योरिटी, खर्चा खुद उठाना होगा

खुफिया विभाग की रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ने उद्योगपति मुकेश अंबानी की सुरक्षा लेवल को बढ़ा दिया है। अब उन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई है।

‘अंबानी’ का घर वक्फ की प्रोपर्टी… हमारी सरकार होती तो तुड़वा देता: अरविंद केजरीवाल का वीडियो वायरल

केजरीवाल का कहना है कि मुकेश अंबानी का घर वक्फ बोर्ड की जमीन पर है और अगर महाराष्ट्र में उनकी सरकार होती तो घर को तोड़ डाला गया होता।

5G पर ₹2 लाख करोड़ खर्च करेगी Jio, दीवाली से DMKC में सर्विस: रिलायंस का रिटेल कारोबार ईशा अंबानी के हवाले, न्यू एनर्जी देखेंगे...

जियो की 5जी सेवा इस साल दीवाली से शुरू हो जाएगी। शुरुआत दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई से होगी। दिसंबर 2023 तक कस्बों तक इसका विस्तार होगा।

‘3 घंटे में ख़त्म कर देंगे’: मुकेश अंबानी के परिवार को हत्या की धमकी, ‘रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को 8 फोन कॉल्स के बाद मुंबई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने शुरू की जाँच। आए थे 8 फोन कॉल्स।

बेटे आकाश के लिए मुकेश अंबानी ने खाली की कुर्सी, डायरेक्टर पद से इस्तीफा: JIO को मिला 30 साल का चेयरमैन

मुकेश अंबानी ने जियो इनफोकॉम लिमिटेड के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। आकाश अंबानी अब बोर्ड चेयरमैन होंगे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,641FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe