Thursday, May 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंडभारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता पर बेहूदा मजाक, खिलखिला कर हँसते PCB के पूर्व अध्यक्ष...

भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता पर बेहूदा मजाक, खिलखिला कर हँसते PCB के पूर्व अध्यक्ष रमीज रजा: ऐश्वर्या राय पर अब्दुल रज्जाक की टिप्पणी के बाद एक और पाकिस्तानी का वीडियो

महिला होस्ट ने कॉमेडियन से पूछा कि क्या वो क्रिकेट को फॉलो करती है? इसके जवाब में उस महिला कॉमेडियन ने कहा, "मैच तो देखती हूँ, मगर एक दफे मेरा दिल टूट गया था। वो विवियन ले गया था वो नीना गुप्ता को"

पाकिस्तानी सेलेब्रिटी भारतीयों का मजाक उड़ाने के चक्कर में कितना गिर रहे हैं, इसकी हर रोज एक नई मिशाल बन रही है। अब्दुल रज्जाक के बाद अब रमीज राजा, जो पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं, वो विवियन रिचर्डसन और नीना गुप्ता के रिलेशनशिप के बहाने रंगभेदी टिप्पणी का न सिर्फ हिस्सा बने, बल्कि खिलखिलाकर हँसते भी रहे, वो भी पूरी बेशर्मी से। जी हाँ, अब्दुल रज्जाक को पड़ने वाली गालियाँ अभी तक थमी भी नहीं हैं, कि रमीज रजा ने उन गालियों का रुख अपनी ओर मोड़ लिया है।

पाकिस्तान में एक चैनल है ‘सुनो न्यूज’। उस चैनल पर क्रिकेट पर आधारित एक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था, जिसमें 2 एंकर के साथ रमीज रजा और दो पैनलिस्ट भी शामिल थे। ये पैनलिस्ट मूलत: कॉमेडियन हैं। इनमें से एक कॉमेडियन अपने ही देश के पत्रकार हसन निसार का नकल उतार रहा था, तो दूसरा पाकिस्तानी अभिनेत्री बुशरा अंसारी की नकल उतारने की कोशिश कर रही थी।

तभी महिला होस्ट ने कॉमेडियन से पूछा कि क्या वो क्रिकेट को फॉलो करती है? इसके जवाब में उस महिला कॉमेडियन ने कहा, “मैच तो देखती हूँ, मगर एक दफ़ा मेरा दिल टूट गया था। वो विवियन ले गया था वो नीना गुप्ता को”… इसके बाद सभी लोग हँसते लगते हैं। इसके बाद कॉमेडियन आगे बोलती है, “इस पर मैंने एक शेर लिख दिया था, ‘जो लड़कियाँ खुद को कहती हैं मल्लिका ये आलिया, उनका फिर मिलता है मिस्टर कालिया’।” इस पर सभी फिर से हँसने लगते हैं। इसपर महिला एंकर बोलती है कि ये तो काफी पुराना मामला है।

इस बात के बाद रमीज रजा और बाकी पैनलिस्ट बेशर्मी से मुँह फाड़ कर हँसते हैं, इस बात का अहसास किए बगैर कि वो लोग एक नस्लभेदी टिप्पणी पर हँस रहे हैं। बता दें कि ये टीवी चैनल भारतीयों के खिलाफ बेशर्म बयानों और अपमानजनक बातों के लिए कुख्यात है, जिसपर भारतीय कलाकारों और मशहूर लोगों का मजाक बनाया जाता है और दर्शक उन्हें देखकर हँसते रहते हैं।

इससे पहले, अब्दुल रज्जाक भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर अपनी बेहूदी टिप्पणियों की वजह से चर्चा में आ गए थे। रज्जाक ने कराची के मैरियट होटल में रविवार (12 नवंबर, 2023) को एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए ऐश्वर्या राय पर भद्दी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या से शादी करने से बच्चे नेक और अच्छे पैदा नहीं हो जाएँगे। मंच पर उनके साथ अफरीदी और उमर गुल भी थे।

पाकिस्तान की 2009 विश्व कप जीतने वाली टी20 टीम का हिस्सा रहे खिलाड़ियों की महफिल में पीसीबी के इरादों पर सवाल उठाते हुए रज्जाक ने कहा, ”मैं यहाँ उनके (पीसीबी के) इरादे के बारे में बात कर रहा हूँ। जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे थे। उससे मुझे आत्मविश्वास और साहस मिला और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।”

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, “फिलहाल, यहाँ पाकिस्तान टीम और विश्व कप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मुझे लगता है कि हमारा इरादा खिलाड़ियों को निखारने और विकसित करने का नहीं है।” उन्होंने कहा, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या (राय) से शादी करूँगा और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए पहले आपको अपने इरादे ठीक करने होंगे।” इस महफिल में रज्जाक के साथ भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से निकाह करने वाले शोएब मलिक सहित शाहिद अफरीदी, यूनिस खान, मिस्बाह उल-हक, उमर गुल, सईद अजमल और कामरान अकमल भी थे। वहाँ मौजूद लोग और दर्शकों में से कुछ लोग इस तंज पर हंस पड़े और तालियाँ बजाने लगे। हालाँकि बाद में उसने माफी माँग ली

बता दें कि ये वही अब्दुल रज्जाक है, जो अपने विवाहेत्तर संबंधों को लेकर बेहूदा बयानबाजी करता रहा है। वो एक वायरल फुटेज में अपने 5-6 संबंधों के बारे में शेखी बघारता देखा जा सकता है।

नीना गुप्ता और सर विवियन रिचर्ड्स की जोड़ी रही थी मशहूर

नीना गुप्ता 1980 के दशक के अंत में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं। हालाँकि, उन्होंने कभी शादी नहीं की, लेकिन उनकी 1989 में मसाबा गुप्ता नाम की एक बेटी पैदा हुई, जो एक फैशन डिजाइनर हैं और उनके पास परिधान और सौंदर्य प्रसाधनों का अपना ब्रांड है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -