Thursday, May 23, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मेरी जुबान फिसल गई, गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया': अब्दुल रज्जाक...

‘मेरी जुबान फिसल गई, गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया’: अब्दुल रज्जाक ने माँगी माफी, भद्दी बात पर हँसी को लेकर शाहिद अफरीदी ने भी दी सफाई

"मेरी जबान फिसल गई। मैंने उदाहरण कोई और देना था पर ऐश्वर्या जी का नाम मुँह से निकल गया। मैं वास्तव में माफी माँगता हूँ। उनसे सॉरी बोलता हूँ। ये मेरा इरादा नहीं था। मैंने मिसाल कोई और देनी थी पर ये निकल गया। मैं दिल से माफी माँगता हूँ।"

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पर भद्दी टिप्पणी करने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने माफी माँग ली है। वहीं उनकी बात पर हँसने को लेकर शाहिद अफरीदी ने भी सफाई दी है। अफरीदी का कहना है कि रज्जाक की बात समझे बिना ही वे हँसने लगे थे।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों की यह माफी और सफाई बयान को लेकर थू थू होने के बाद आई है। रज्जाक ने कराची के मैरियट होटल में 12 नवंबर 2023) को एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए ऐश्वर्या राय पर भद्दी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या से शादी करने से बच्चे नेक और अच्छे पैदा नहीं हो जाएँगे। मंच पर उनके साथ अफरीदी और उमर गुल भी थे।

बयान पर विवाद बढ़ने के बाद अब्दुल रज्जाक ने एक वीडियो जारी कर माफी माँगी है। समा टीवी ने माफी वाला यह वीडियो पोस्ट किया है। इसमें रज्जाक का कहना है कि उनकी जुबान फिसल गई थी और उन्होंने गलती से ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया था।

माफी वाले वीडियो में रज्जाक ने कहा है, “प्रेस क्रॉन्फ्रेस में क्रिकेट, कोचिंग और इरादों की बात हो रही थी। मेरी जबान फिसल गई। मैंने उदाहरण कोई और देना था पर ऐश्वर्या जी का नाम मुँह से निकल गया। मैं वास्तव में माफी माँगता हूँ। उनसे सॉरी बोलता हूँ। ये मेरा इरादा नहीं था। मैंने मिसाल कोई और देनी थी पर ये निकल गया। मैं दिल से माफी माँगता हूँ।”

वहीं शाहिद आफरीदी ने समा टीवी से इस घटना पर बात करते हुए कहा, “हम बैठे हुए थे स्टेज पर, प्रोग्राम चल रहा था। रज्जाक ने कोई बात कर ली वहाँ पर, जब उसने बात की तो मुझे समझ नहीं आया कि उसने क्या कहा मैं बस हँस दिया।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता था इसके हाथ में माइक है इसने कुछ न कुछ कहना ही है। इसे जूतों का बहुत शौक है आप यकीन करें वहाँ पर लोग भी हँस रहे थे सारे। मैं जब घर आया तो मुझे किसी ने क्लिप शेयर की उसने बात क्या की है। जब मैंने गौर से सुना कि रज्जाक ने तो ये कहा था तो मुझे बड़ी अजीब लगा। मैं अभी रज्जाक मैसेज भी करूँगा कि सॉरी करे सबसे।”

अफरीदी ने आगे कहा, “वो बड़ा गलत मजाक था। इस तरह का मजाक बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए था। वैसे रज्जाक मासूम बंदा है। डर किस बात का डर? हम अपनी नफ़रत और कमअक्ली में किसी को भी इल्ज़ाम लगा देते हैं, किसी को भी जज कर लेते हैं। जहाँ तक निंदा की बात है तो मैंने नेशनल टीवी पर भी इसकी निंदा की है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -