Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ऐश्वर्या राय से शादी करने से बच्चे नेक और अच्छे नहीं पैदा हो जाएँगे':...

‘ऐश्वर्या राय से शादी करने से बच्चे नेक और अच्छे नहीं पैदा हो जाएँगे’: वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, ममेरी बहन से कर रखी है शादी

अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर इस बयान पर भारत के लोगों ने ही नहीं बल्कि पाकिस्तानियों ने भी उनका खासा मजाक उड़ाया। पाकिस्तान के एक एक्स यूजर हमजा ने कहा, “कभी नहीं सोचा था कि अब्दुल रज्जाक जैसा खिलाड़ी अपनी जिंदगी में इतना नीचे गिर जाएगा। शर्मनाक।”

मौजूदा ICC वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम लीग मैचों में शर्मनाक हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई। अब ‘खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे’ की तरह पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक इस सब के बीच जबरन मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को घसीट लाए हैं।

कराची के मैरियट होटल में रविवार (12 नवंबर, 2023) को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की तुलना एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से करने से भी गुरेज नहीं किया। रज्जाक ने कहा कि उनके ऐश्वर्या राय से शादी करने से बच्चे नेक और अच्छे पैदा नहीं हो जाएँगे।

पाक की 2009 विश्व कप जीतने वाली टी20 टीम का हिस्से रहे खिलाड़ियों की महफिल में पीसीबी के इरादों पर सवाल उठाते हुए रज्जाक ने कहा, ”मैं यहाँ उनके (पीसीबी के) इरादे के बारे में बात कर रहा हूँ। जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे थे। उससे मुझे आत्मविश्वास और साहस मिला और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।”

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, फिलहाल, यहाँ पाकिस्तान टीम और विश्व कप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मुझे लगता है कि हमारा इरादा खिलाड़ियों को निखारने और विकसित करने का नहीं है।

उन्होंने कहा, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या (राय) से शादी करूँगा और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए पहले आपको अपने इरादे ठीक करने होंगे।”

इस महफिल में रज्जाक के साथ भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से निकाह करने वाले शोएब मलिक सहित शाहिद अफरीदी, यूनिस खान, मिस्बाह उल-हक, उमर गुल, सईद अजमल और कामरान अकमल भी थे। वहाँ मौजूद लोग और दर्शकों में से कुछ लोग इस तंज पर हंस पड़े और तालियाँ बजाने लगे।

अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर इस बयान पर भारत के लोगों ने ही नहीं बल्कि पाकिस्तानियों ने भी उनका खासा मजाक उड़ाया। पाकिस्तान के एक एक्स यूजर हमजा ने कहा, “कभी नहीं सोचा था कि अब्दुल रज्जाक जैसा खिलाड़ी अपनी जिंदगी में इतना नीचे गिर जाएगा। शर्मनाक।”

पाकटीवी के फाउंडर और एंकर सना उल्लाह खान ने भी इस बयान के लिए रज्जाक की आलोचना की और कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से भारत की ओर से जवाबी बयान आते हैं।

एक्स यूजर इनकॉगनिटो ने लिखा, “अब्दुल रज्जाक “नीयत” के बारे में बात कर रहे हैं और एक घटिया उदाहरण के लिए ऐश्वर्या राय को इसमें शामिल करके अपनी बदनीयत दिखाते हैं और शाहिद अफरीदी और अन्य लोगों को यह मनोरंजक लगता है और ताली बजाना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने आगे लिखा, “ऐश्वर्या राय के बारे में यह टिप्पणी हिंदू महिलाओं के बारे में उनकी मानसिकता को दर्शाती है। पाकिस्तान में हिंदू महिलाओं का खुलेआम अपहरण और कई दिनों तक बलात्कार और यातना के बाद उनका धर्म परिवर्तन पाकिस्तान में हिंदुओं की जीवन शैली बन गई है। इन पाकिस्तानी मर्दों की नजर हमेशा हिंदू महिलाओं पर रहती है।”

एक्स यूजर सुनील द क्रिकेटर ने पोस्ट किया, “ऐश्वर्या राय का कार ड्राइवर अब्दुल रज्जाक से ज्यादा हैंडसम दिखता है।” इसके जवाब में एक अन्य एक्स यूजर जगदीश राठौर ने रज्जाक के लिए लिखा,” सालो के पास ढंग की कोई एक्ट्रेस भी है, जिसके बारे में मैं हम बोल सके! भिखारी साले। बस एक नाम ज़रूर जानता हूँ – मियाँ खलीफा। सुना है वो भी मुस्लिम है!”

एक्स यूजर जगदीश राठौर ने ट्वीट किया, “सुना है इसने अपनी चचेरी बहन आयशा से शादी की है। इसका बेटा अली रज्जाक भी क्रिकेटर हैं। अच्छा इसके पास कोई बेटी नहीं है, वरना उससे भी शादी कर लेता!”

ये पहली बार नहीं है कि पाकिस्तानी शख्सियतों ने भारत की एक्ट्रेस के बारे में अनाप-शनाप बोला है। इससे पहले पाकिस्तानी एक्टर मोअम्मर राणा और मशहूर यूट्यूबर नादिर अली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमीषा पटेल पर भद्दे कॉमेंट्स कर चुके हैं। दोनों ने पॉडकॉस्ट में हुई बातचीत के दौरान दोनों भारतीय अभिनेत्रियों के शरीर और उनकी शक्ल को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -