Thursday, October 21, 2021
Homeसोशल ट्रेंडनेहरू पर ट्वीट करने पर रणवीर शौरी को मिली अंजाम भुगतने की धमकी, शेयर...

नेहरू पर ट्वीट करने पर रणवीर शौरी को मिली अंजाम भुगतने की धमकी, शेयर किया ‘कॉन्ग्रेस MLC भाई जगताप’ के गुर्गे का ट्वीट

"सूरज ठाकुर ने कहा था कि उसे भाई जगताप ने ऑर्डर दिया था कि वह अभिनेता से उनके द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट पर चर्चा करे, जिसमें उन्होंने गाँधी/नेहरू परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।"

बॉलीवड अभिनेता रणवीर शौरी को जवाहरलाल नेहरू पर ट्वीट करने पर धमकी दी जा रही है। उन्होंने मंगलवार (28 सितंबर 2021) को सूरज ठाकुर नाम के एक शख्स से मिले धमकी भरे मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया। अभिनेता का कहना है कि सूरज ठाकुर कॉन्ग्रेस एमएलसी भाई जगताप के इशारे पर काम करता है। उसने ही मुझे धमकी भरे मैसेज भेजे हैं।

रणवीर शौरी ने बताया, “सूरज ठाकुर ने कहा था कि उसे भाई जगताप ने ऑर्डर दिया था कि वह अभिनेता से उनके द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट पर चर्चा करे, जिसमें उन्होंने गाँधी/नेहरू परिवार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।” उन्होंने आगे बताया कि ठाकुर ने मैसेज में कहा था कि आपके ट्वीट ने करोड़ों लोगों और कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाओं को आहत किया है। उसने पूर्व पीएम के लिए अभद्र टिप्पणी करने के लिए मुझे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

भाई जगताप के कथित गुर्गे ने रणवीर शौरी को तुरंत माफी माँगने और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उस पोस्ट को हटाने की धमकी दी थी। उसने अभिनेता से कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

शौरी को जिस तस्वीर के लिए धमकी दी जा रही है, उसे उन्होंने मोदी मीम पर सोशल मीडिया ट्रोल्स के ट्वीट के जवाब में पोस्ट किया था। इसमें कहा गया था कि भाजपा एक फटे कंडोम से पैदा हुई राजनीतिक पार्टी थी। तब शौरी ने पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा था कि उन्हें कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए था।

शौरी ने आगे कहा कि वह अपने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार को बरकरार रखेंगे और धमकियों से नहीं डरेंगे। शौरी ने कहा था, “कृपया आपको बता दूँ कि मैं कॉन्ग्रेस पार्टी का समर्थक नहीं हूँ। मैं भारतीय संविधान के तहत मुझे दिए गए अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अपने अधिकार को बरकरार रखूँगा और किसी से नहीं डरूँगा।”

रणवीर शौरी ने शेयर किया मजेदार मीम

अभिनेता रणवीर शौरी ने उन ट्रोल्स को ‘करारा जवाब’ दिया है, जो पीएम मोदी पर एक मीम को लेकर उन्हें गालियाँ दे रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार रात को सेंट्रल विस्टा परियोजना के तहत बन रही नई संसद की कंस्ट्रक्शन साइट पर अचानक पहुँचकर वहाँ चल रहे कामकाज का जायजा लिया था।

पीएम ने साइट पर तकरीबन एक घंटे का समय बिताया और निर्माण की स्थिति का निरीक्षण किया। यह बात उनके विरोधियों को रास नहीं आई थी। रणवीर शौरी ने नई संसद के निर्माण स्थल पर पीएम मोदी के कामकाज का जायजा लेते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें उनके पैरों के नीचे विपक्षी नेताओं के झुंड को दिखाया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,383FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe