Thursday, May 30, 2024
Homeसोशल ट्रेंडजुल्फ लहरा के डांस, जादू की झप्पी लूँगी-दूँगी... RJ मलिष्का ने 'बहुत' किया प्रयास,...

जुल्फ लहरा के डांस, जादू की झप्पी लूँगी-दूँगी… RJ मलिष्का ने ‘बहुत’ किया प्रयास, नीरज चोपड़ा ने कहा – ‘दूर से नमस्ते’

नीरज चोपड़ा के सामने अजीबोगरीब डांस करने के बाद भी RJ मलिष्का नहीं रुकीं। वह इंटरव्यू के आखिर में नीरज चोपड़ा से जादू की झप्पी भी माँगती हैं, जिस पर वह कहते हैं - 'ऐसे ही दूर से नमस्ते'

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा का रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोंसा के साथ एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलिष्का ने गुरुवार (19 अगस्त) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था।

वीडियो में मलिष्का और रेड एफएम की स्टाफ (लड़कियाँ) नीरज चोपड़ा को इंप्रेस करने के लिए उनके सामने ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। चोपड़ा के असहज दिखने के बावजूद उन्होंने डांस करना बंद नहीं किया। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को उनकी यह हर​कत पसंद नहीं आई, वह धीमे से मुस्कुराए और शर्म से अपनी आँखें झुका लीं।

रेडियो जॉकी ने ट्विटर पर लिखा, “लेडीज… हाँ मुझे काफी मुश्किल, डीप जवाब मिले लेकिन… ज़ूम कॉल पर जाने से पहले पहले 4 सेकंड का समय लें, यह देखने के लिए कि हम #udejabjabzulfeinteri गाने पर किसके लिए डांस कर रहे हैं और फिर मुझे बताएँ कि मैंने इसे हम सभी के लिए किया है।”

23 वर्षीय नीरज चोपड़ा के सामने अजीबो गरीब डांस करने के बाद भी मलिष्का नहीं रुकीं। वह इंटरव्यू के आखिरी में नीरज चोपड़ा से जादू की झप्पी भी माँगती हैं, जिस पर वह कहते हैं कि ऐसे ही दूर से नमस्ते। नीरज चोपड़ा का इंटरव्यू लेते समय आरजे मलिष्का मेंडोंसा का अंदाज नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया।

रेडियो जॉकी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इंटरव्यू की वीडियो क्लिप पर नेटिज़न्स खासा गुस्से में हैं। कुछ यूजर्स ने डांस और उसके बाद नीरज चोपड़ा से जबरन गले लगने को ‘सस्ता स्टंट’ बताया है। एक ट्विटर यूजर ने कहा, “इसे क्या हो गया है? वह इस इंटरव्यू को नीरज के लिए इतना अजीब क्यों बना रही है? ओह”

एक अन्य यूजर ने कहा, “यह बेहद शर्मनाक है… आप उन्हें अजीब महसूस करा रहे हैं। यह क्या बकवास है? यह सब अपने बॉलीवुड सितारों के साथ ही करें।”

सुप्रीम कोर्ट के वकील शशांक शेखर झा ने इस वाकया पर अफसोस जताते हुए कहा, “आप लोगों को ऐसा करते हुए देखकर दुख हुआ। इससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि रेडएफएम इंडिया आप सभी को ऐसा करने की अनुमति दे रहा है। मेरा मतलब है, क्या हुआ अगर इस मामले में जेंडर विपरीत थे? क्या RedFM ने भी इसकी अनुमति दी थी? बहुत दुख की बात है!!!”

मलिष्का मेंडोंसा से पहले नीरज चोपड़ा से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछने पर टाइम्स नाउ की पत्रकार नविका कुमार की भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई थी। नेटिज़न्स ने उन्हें ‘गॉसिप आंटी’ कहा था। बता दें कि गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर नीरज चोपड़ा ने हर इंटरव्यू में एक ही जवाब दिया है। उनका कहना है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं और अभी उनका शादी का भी कोई इरादा नहीं है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

बाँटने की राजनीति, बाहरी ताकतों से हाथ मिला कर साजिश, प्रधान को तानाशाह बताना… क्या भारतीय राजनीति के ‘बनराकस’ हैं राहुल गाँधी?

पूरब-पश्चिम में गाँव को बाँटना, बाहरी ताकत से हाथ मिला कर प्रधान के खिलाफ साजिश, शांति समझौते का दिखावा और 'क्रांति' की बात कर अपने चमचों को फसलना - 'पंचायत' के भूषण उर्फ़ 'बनराकस' को देख कर आपको भारत के किस नेता की याद आती है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -