Thursday, October 21, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'पागल, जाहिल, भ@वा... तेरे पर अल्लाह का अजाब आएगा': शाहरुख ने लिखा- गणपति बप्पा...

‘पागल, जाहिल, भ@वा… तेरे पर अल्लाह का अजाब आएगा’: शाहरुख ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया, टूट पड़े इस्लामी कट्टरपंथी

"दिमाग से पैदल। सुबह ही सुबह गोबर खाकर कमेंट कर रहा है क्या? तेरे पर अल्लाह का अजाब आएगा, देखता जा तू सा@ पगला जाहिल।"

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने गणपति विसर्जन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। साथ में एक प्यारा सा संदेश लिखा। इसे देखते ही इस्लामी कट्टरपंथी उन पर भड़क उठे। पागल, जाहिल, भ@वा… जैसे विशेषणों से उन्हें नवाज दिया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले नेटिजन्स ने इस बार गणेश चतुर्थी पर शाहरुख का शुभकामना संदेश नहीं आने के बाद अंदेशा जताया था कि शायद कट्टरपंथियों के डर से उन्होंने ऐसा किया है।

शाहरुख खान ने गणपति बप्पा की मूर्ति की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे, जब तक हम अगले साल उनका दर्शन नहीं कर लेते… गणपति बप्पा मोरया !!!”

इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स शाहरुख खान को उनका मजहब याद दिलाने लगे। एक ने लिखा कि आप मुस्लिम होकर ये सब कर रहे हैं। किसी ने कहा कि आपको ये सब नहीं करना चाहिए। कुछ ने तो उन्हें काफिर ही बता दिया।

एक यूजर ने लिखा, “तुम्हारी वजह से हमारे नबी को गालियाँ पड़ रही हैं। कुछ शर्म या गैरत नाम की चीज है या नहीं तुम में?… मर क्यों नहीं गए जब तुम्हारी वजह से ये लोग हमारे नबी को गालियाँ दे रहे हैं, अल्लाह तुमसे पूछे।”

सैयद शोएब मुस्तफा ने लिखा, “सा@ पागल, दिमाग से पैदल। सुबह ही सुबह गोबर खाकर कमेंट कर रहा है क्या? तेरे पर अल्लाह का अजाब आएगा, देखता जा तू सा@ पगला जाहिल।”

समीर खान ने लिखा, “मतलब तुम भी इस बुतपरस्ती में विश्वास रखते हो।”

एक यूजर ने लिखा, “शर्म आनी चाहिए तुम्हें। अगर तुम हिंदू होते ना तो फिर समझ में भी आता। लेकिन नाम से लग रहा है कि तुम मुस्लिम हो। शर्म आनी चाहिए तुम्हें।”

शान मुल्ला ने लिखा, “तेरे जैसे लोग पैदा ही हुए नाम खराब करने को।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “सलमान खान भी हिंदू और शाहरुख खान भी हिंदू। सब भ@वे हिंदू हैं। हाँ, ये सब हिंदू लोगों से डरते हैं और फिल्म में अपने आपको ऐसा दिखा रहा है।”

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ये सब बताओ मूर्ति का पूजा करते हो और पोस्ट डालते हो। #ट जल जाता है भाई देख कर कि बॉलीवुड में सब सा# चू$या है।”

एक यूजर ने लिखा, “ये लोग खान नहीं हैं। सिर्फ अपने को खान समझता है। बस अल्लाह इन लोगों को हिदायत दे।”

एक यूजर ने तो हिंदू देवता का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “हाथी प्लीज उनकी मदद करना (elephant please help him)।”

वहीं कशफ फातिमा ने लिखा, “तुम्हारा गणेश एक मूर्ति है, जो खुद को नहीं हिला सकता। इसे खाक सुरक्षा देगी।”

सैयद शोएब मुस्तफा ने लिखा ने इसका समर्थन करते हुुए लिखा, “जी ये सब आर्टिस्ट लोग हैं। ये सारे धर्मों को मानते हैं। आप इन लोगों के लिए परेशान न हों। इनकी कब्र इनका जवाब। ये सब मुनाफिक हैं।”

वैसे ये पहली बार नहीं है शाहरुख इससे पहले भी गणपति पूजा कर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं। पिछले साल भी, शाहरुख ने उत्सव के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएँ भेजीं। अपने माथे पर एक लाल टीका के साथ तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “प्रार्थना और विसर्जन किया। यह गणेशचतुर्थी, भगवान गणेश आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद और खुशी दे… गणपति बप्पा मोरया!” और इस पर भी कट्टरपंथियों ने शाहरुख को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

2018 में शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम खान की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह गणेश मूर्ति के आगे हाथ जोड़ कर खड़ा था। तस्वीर बेहद प्यारी थी, जिसके जरिए शाहरुख खान बता रहे थे कि अबराम गणपति बप्पा को ‘पप्पा’ कहता है। मगर, इस फोटो के लिए इस्लामियों ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि सच्चा मुसलमान वो है जो अल्लाह के सिवा किसी पर विश्वास न करे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,383FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe