Tuesday, June 25, 2024
Homeसोशल ट्रेंडकार डिलीवरी में देरी के बाद ट्रेंड हुआ जीजू, यूजर्स बोले- बदल डालो, बहन...

कार डिलीवरी में देरी के बाद ट्रेंड हुआ जीजू, यूजर्स बोले- बदल डालो, बहन इससे बेहतर के लायक

इस मामले को लेकर जब ऑपइंडिया ने लखीमपुर में राणा मोटर्स से बात की तो वहाँ जिस व्यक्ति ने फोन रिसीव किया, उसने कहा कि इस संबंध में उसे जानकारी नहीं है। इस बारे में वह में जानकारी देने की कोशिश करेगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें TamrajKillWish नाम के एक यूजर ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri, Uttar Pradesh) स्थित राणा मोटर्स (Rana Motors) द्वारा समय पर कार की डिलीवरी नहीं करने पर ट्विटर के जरिए 28 अप्रैल 2022 को अपना गुस्सा जाहिर किया। उसने कहा कि 25 फरवरी को उसने एक कार की बुकिंग कराई थी, जिसे 12 अप्रैल को डिलीवर करने का वादा किया गया था, लेकिन अभी तक उसकी डिलीवरी नहीं की गई।

फोटो साभार: ट्विट

इसके साथ ही उसने इस बात का भी जिक्र किया कि ये कार (टाटा नेक्सॉन) उसने कथित तौर पर अपने जीजू को कथित दहेज के तौर पर देने के लिए बुक किया था, लेकिन अभी तक कार की डिलीवरी नहीं हो सकी है। इससे उसका जीजू काफी नाराज है और उसने धमकी दी है कि अगर कार शादी में नहीं मिली तो वह शादी तोड़ देगा। उल्लेखनीय है कि टाटा नेक्सन की कीमत कार के मॉडल के आधार पर 7 लाख रुपए से शुरू होकर 13.5 लाख रुपए के बीच है।

इस बीच टाटा मोटर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यूजर को रिप्लाई करते हुए कहा, “नमस्ते, हम कभी नहीं चाहते कि हमारे ग्राहकों को इस तरह के अनुभवों से गुजरना पड़े। कृपया अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डीएम में शेयर करें, ताकि हमारी टीम आगे की मदद के लिए आपसे जुड़ सके।”

ट्वीट के बाद गंभीर आलोचनाएँ हो रही हैं, क्योंकि नेटिज़न्स का माना है कि कार दहेज के लिए है और जीजू धमकी दे रहा है कि कार नहीं मिली तो वह शादी तोड़ देगा। ट्विटर यूजर डी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा, “कृपया जल्द से जल्द दहेज पहुँचाएँ। इसके अलावा तीन साल की अतिरिक्त वारंटी भी दें, ताकि बहन तीन साल और जीवित रहे और उससे पहले जले नहीं।”

शिवाय नाम के एक अन्य यूजर ने टाटा मोटर्स से कार की डिलीवरी नहीं करने का आग्रह करते हुए कहा, “इस कार को डिलीवर ना करें। यह दहेज है, जो कि अपराध है। लड़की को बचाइए। अगर इस कार के बिना शादी रद्द हो जाती है तो आप एक लड़की के जीवन को दुख से बचाएँगे।”

इसी क्रम में एक अन्य ट्विटर यूजर msmhater ने कहा, “बड़ी चिंता आपके भावी जीजू को लेकर होनी चाहिए। अगर कार मिलने पर ही आपकी बहन के साथ शादी तय है..तो कल वो किसी पॉश कॉलोनी में एक आलीशान फ्लैट के लिए आप सभी से वसूली करेगा। पहले उससे छुटकारा पाओ… कार जल्दी या बाद में पहुँचा दी जाएगी।”

ट्विटर यूजर द बुल राइडर ने TamrajKillWish को अपना जीजू बदलने का सुझाव दिया। यूजर ने कहा, “आपको तुरंत अपने लिए एक नया जीजू और नया कार डीलर ढूँढना चाहिए!”

हालाँकि, ट्विटर यूजर TamrajKillWish ने दहेज के मामले से जुड़े सवालों से बचने की कोशिशें की। इस मामले में ऑपइंडिया ने भी यूजर से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उससे कोई संपर्क ही नहीं हो सका। इस मामले को लेकर जब हमने लखीमपुर में राणा मोटर्स से बात की तो वहाँ जिस व्यक्ति ने फोन रिसीव किया, उसने कहा कि उसे इसकी कोई जानकारी नहीं है और वो बाद में इसकी जानकारी देने की कोशिश करेगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर केरल का नाम बदलने की तैयारी में वामपंथी, उधर मुस्लिम संगठनों को चाहिए अलग राज्य: ‘मालाबार स्टेट’ की डिमांड को BJP ने बताया...

केरल राज्य को इन दिनों जहाँ 'केरलम' बनाने की माँग जोरों पर है तो वहीं इस बीच एक मुस्लिम नेता ने माँग की है कि मालाबार को एक अलग राज्य बनाया जाए।

ब्रिटानिया के लिए बंगाल की फैक्ट्री बनी बोझ, बंद करने का लिया फैसला: नैनो प्लांट पर विवाद के बाद टाटा ने भी छोड़ा था...

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित अपनी 77 वर्ष पुरानी फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -