Tuesday, August 9, 2022
Homeसोशल ट्रेंडहवाई जहाज में मोदी के मंत्री ने यात्री की बचाई जान, सोशल मीडिया में...

हवाई जहाज में मोदी के मंत्री ने यात्री की बचाई जान, सोशल मीडिया में छाए भागवत कराड

डॉ. कराड की प्रशंसा करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "हमेशा दिल से डॉक्टर। सहयोगी भागवत कराड ने शानदार काम किया।"

डॉक्टर भागवत कराड महाराष्ट्र से सांसद हैं। इसी साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपने कैबिनेट में शामिल किया था। फिलहाल वे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री। इस समय हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री की जान बचाने की वजह से वे सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इसके लिए अपने कैबिनेट सहयोगी की सराहना की है।

दरअसल, कराड इंडिगो एयरलाइंस से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे। यात्रा के दौरान फ्लाइट में ही एक यात्री की तबीयत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने तुरंत उसका प्राथमिक उपचार किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, कराड मंगलवार (16 नवंबर 2021) तड़के इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-171 से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे। फ्लाइट के टेक ऑफ करने के एक घंटे बाद एक व्यक्ति को बेचैनी होने लगी। उसने इसकी जानकारी फ्लाइट के क्रू मेंबर को दी। इसके बाद फ्लाइट के क्रू मेंबर ने यात्रियों से पूछा कि क्या कोई डॉक्टर है, इस पर केंद्रीय मंत्री डॉ भागवत कराड पीड़ित के पास गए और उसका इलाज किया। उन्होंने उसे एक इंजेक्शन दिया, जिससे उसे आराम मिला। बता दें कि कराड पेशे से एक सर्जन हैं।

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ. भागवत कराड के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “हमेशा दिल से डॉक्टर। सहयोगी भागवत कराड ने शानदार काम किया।” इस ट्वीट के जबाव में मंत्री ने आभार जताते हुए कहा कि वे पीएम मोदी के विजन को ध्यान में रखकर काम करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस बीच इंडिगो एयरलाइंस ने भी केंद्रीय मंत्री का आभार व्यक्त किया है। कंपनी ने ट्वीट किया, “हम वित्त राज्य मंत्री डॉ भगवत कराड को धन्यवाद देते हैं, जो लगातार अपने कर्तव्यों पर नॉन स्टॉप लगे हुए हैं। आपका एक यात्री की मदद करने बेहद प्रेरणादायक था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,463FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe