Monday, November 29, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'...पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने': सपा कार्यकर्ता ने मंच...

‘…पूरी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने’: सपा कार्यकर्ता ने मंच से किया BJP का प्रचार, लोगों ने लिए मजे; वीडियो वायरल

“जब वहाँ पर रोड नहीं था और मैं अपने सभी भाइयों को कहना चाहता हूँ कि ये जीत सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं है, ये हमारी जीत है, और जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे।”

समाजवादी पार्टी (SP) के धरना प्रदर्शन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता को अनजाने में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए देखा जा सकता है। बाद में गलती का एहसास होने पर वह समाजवादी पार्टी का जय जय कार करने लगता है।

वह वीडियो में कहता है, “जब वहाँ पर रोड नहीं था और मैं अपने सभी भाइयों को कहना चाहता हूँ कि ये जीत सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की जीत नहीं है, ये हमारी जीत है, और जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे। समाजवादी पार्टी को हम वोट करेंगे, उतने ही हम मजबूत होंगे। धन्यवाद।”

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इनके जम कर मजे ले रहे हैं। पवन तिवारी लिखते हैं, “इनके कार्यकर्ता भी जानते है देश की भलाई मोदी और योगी को जीतने में है।”

एक यूजर ने लिखा, “EVM नहीं यहाँ तो पूरी समाजवादी पार्टी ही हैक कर ली है मोटा भाई ने।”

निलांजन सेनगुप्ता लिखते हैं, कुर्ते का कलर भी ‘भगवा’ है।

सचिन गुप्ता ने लिखा, “सा# गल्ती से मिस्टेक हो गया।”

संजय हिंदुस्तानी ने लिखा, “यही कहेंगे यह देख लेना। आखिर किस दम पर यह जीतेंगे , गुंडागर्दी, अराजकता के दम पर? अबकी बार BYE साईकल करेगी जनता।”

एक यूजर ने लिखा, “सच…सच ही होता है और मुँह पर आ ही जाता है। काम किया होता तो याद भी रहता, सब भूल जाएँगे। अपने सभी राम जी की जनता की सेवा के लिए अभी बीजेपी ही सही है। बीजेपी का हाथ छोड़ने का नहीं है, नहीं तो यह सभी लोग हम सभी का भी बँटवारा और देश के टुकड़े…जय श्री राम।”

सपा के नेता और कार्यकर्ता हाल के दिनों में इस तरह की हरकतें करते हुए देखे गए हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को मंच पर सोते हुए पकड़ा गया, जबकि अन्य नेताओं ने जालौन में एक राजनीतिक रैली के दौरान भाषण दिया। नरेश पटेल ने भी अनजाने में अखिलेश यादव पर किसानों को बर्बाद करने का आरोप लगाया।

नरेश पटेल ने कहा था, “कॉन्ग्रेस और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है। कॉन्ग्रेस बीजेपी है और बीजेपी कॉन्ग्रेस है। कॉन्ग्रेस पार्टी ने 45 साल तक शासन किया। उन्होंने किसानों को बर्बाद कर दिया। अब वे घड़ियाल के आँसू बहा रहे हैं। हमारे नेता अखिलेश यादव ने किसानों को बर्बाद कर दिया है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते’: केजरीवाल के चुनावी वादों पर बरसे सिद्धू, दागे कई सवाल

''अपने 2015 के घोषणापत्र में 'आप' ने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था। नौकरियाँ और कॉलेज कहाँ हैं?"

‘शरजील इमाम ने किसी को भी हथियार उठाने या हिंसा करने के लिए नहीं कहा, वो पहले ही 14 महीने से जेल में’: इलाहाबाद...

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने अपनी टिप्पणी में कहा कि शरजील इमाम ने किसी को भी हथियार उठाने या हिंसा करने के लिए नहीं कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe