Tuesday, April 16, 2024

विषय

अस्पताल

अस्पताल में भर्ती थी हिंदू नाबालिग, कम्पाउंडर दानिश करने लगा अश्लील हरकतें: पीड़ित पिता ने की शिकायत तो कर्मचारियों ने की मारपीट, FIR दर्ज

बागपत में आस्था अस्पताल के कम्पाउंडर दानिश ने इलाज के लिए भर्ती हुई नाबालिग हिन्दू लड़की से की अश्लील हरकत की और केस दर्ज होते ही फरार हो गया।

पीछे से लगा धक्का इसलिए ममता बनर्जी हुईं लहूलुहान, डॉक्टर ने बताया क्यों नाक-माथे में आई चोट: जाँच करने CM आवास जाएगी बंगाल पुलिस

CM ममता को दिए गए इलाज के विषय में बंदोपाध्याय ने बताया, "उनके माथे पर तीन और नाक पर एक टांके लगाए गए और साथ ही में पट्टी कर दी गई। उनकी CT स्कैन और ECG जैसी जाँच भी की गईं थी।"

एक का सर्वाइकल कैंसर से निधन, दूसरी का पीलिया से…. कुछ ही घंटों के अंतराल में चली गई दो अभिनेत्री बहनों की जान, परिजनों...

टीवी ऐक्ट्रेस डॉली सोही का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। इससे एक दिन पहले उनकी अभनेत्री बहन अमनदीप का पीलिया से निधन हुआ था।

होनी थी शादी, स्माइली फेस के लिए युवक करवा रहा था सर्जरी, हो गई मौत: तेलंगाना की घटना, परिजन बोले- ज्यादा एनेस्थीसिया देने से...

तेलंगाना के हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी हँसी बढ़ाने के लिए ऑपरेशन करवाया लेकिन उसकी इसी दौरान मौत हो गई। उसकी अगले माह शादी थी।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन खुला रहेगा AIIMS: विपक्षी नेताओं के दावे हुए फेल, सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब सुनाया

AIIMS और अन्य अस्पतालों में इस दिन आधे दिन तक सामान्य मरीजों को देखने वाली सुविधाओं (OPD) को बंद रखने का निर्णय लिया गया था।

54 बच्चों की जगह, रखे गए 100 नवजात… 24 घंटे में 9 की मौत: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में मातम

बताया गया कि वार्ड में 54 बच्चों को रखने की क्षमता थी, लेकिन इसमें 100 बच्चों को एडमिट किया गया था। इसकी वजह से संभावना है कि बच्चों में इंफेक्शन फैल गया।

हिन्दू महिला का बच्चा पैदा होते ही बेचा मुस्लिम नेता को: ‘डॉक्टर’ अकरम और हफीजुर्रहमान गिरफ्तार, अस्पताल पर लगा ताला

पुष्पा देवी के नवजात बच्चे को मरा बता कर निसार को बेच देने वाले डॉ अकरम जमाल का अस्पताल सील कर दिया गया और डॉ हफीजुर्रहमान गिरफ्तार है।

केरल में बवासीर का इलाज, ‘डॉक्टर’ बंगाल वाले… कलेक्टर ऑफिस से बस 4 किलोमीटर दूर: पुलिस ने क्यों कर लिया अरेस्ट

केरल पुलिस ने त्रिशूर में 2 झोलाछाप डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। यह बिना किसी मेडिकल की पढ़ाई के बवासीर जैसे गंभीर रोगों के इलाज का दावा करते थे।

पंजाब में डॉक्टरों ने दो जिंदा मरीजों को कब्रिस्तान में फेंकवाया, फिर भागने की दर्ज करा दी शिकायत: HIV+ दोनों पीड़ितों में से एक...

पंजाब के मानसा स्थित सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने दो HIV+ मरीजों का इलाज कराने के बजाय उन्हें कब्रिस्तान में फेंकवा दिया। एक की मौत हो गई।

6 महीने से बोलने में हो रही थी दिक्कत, 7 दिन में 100 बार मिनी स्ट्रोक: दिमाग वाला नस ही हो गया था ब्लॉक,...

65 साल के एक बुजुर्ग को एक सप्ताह में 100 बार मिनी स्ट्रोक आए। दिल्ली के एक अस्पताल में सर्जरी के बाद अब उनकी सेहत में सुधार आया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe