Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजअस्पताल में भर्ती थी हिंदू नाबालिग, कम्पाउंडर दानिश करने लगा अश्लील हरकतें: पीड़ित पिता...

अस्पताल में भर्ती थी हिंदू नाबालिग, कम्पाउंडर दानिश करने लगा अश्लील हरकतें: पीड़ित पिता ने की शिकायत तो कर्मचारियों ने की मारपीट, FIR दर्ज

एक वीडियो में पीड़िता ने पुलिस से कहा, "वो मेरे पेट पर हाथ फेर कर मुझे गाल पर किस भी कर रहे थे।" इन हरकतों से पीड़िता जाग गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लड़की के पिता जाग गए। इस बीच दानिश कमरे से भाग निकला। लड़की के पिता ने बताया कि जब उसने अस्पताल में दानिश की इस हरकत का विरोध किया।

उत्तर प्रदेश के बागपत में आस्था अस्पताल में कम्पाउंडर दानिश द्वारा एक नाबालिग हिन्दू लड़की से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। दानिश के खिलाफ रविवार (31 मार्च 2024) को FIR दर्ज कर ली गई है। घटना की शिकायत करने पर अस्पताल के स्टाफ ने पीड़िता के पिता से मारपीट भी की। इसके बाद अन्य स्टाफ को भी आरोपित किया गया है। केस दर्ज होने के बाद से दानिश फरार है।

यह घटना बागपत जिले के थाना क्षेत्र बड़ौत की है। यहाँ 31 मार्च 2024 को 16 साल की एक नाबालिग लड़की के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में पिता ने बताया है कि 30 मार्च 2024 की दोपहर उसकी बेटी को तेज बुखार आया था। इलाज के लिए वो पीड़िता को लेकर बड़ौत के आस्था अस्पताल गया।

पिता का कहना है कि बेहतर इलाज के लिए उसने अस्पताल में ही एक कमरा बुक करवा लिया। पिता ने आगे बताया कि रात 12 से 1 बजे के बीच में उसे नींद आ गई और वो सो गया। तब पीड़िता भी दवा लेकर गहरी नींद में सो रही थी। उसी दौरान कम्पाउंडर के तौर पर तैनात दानिश पीड़िता के कमरे में आया था और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

एक वीडियो में पीड़िता ने पुलिस से कहा, “वो मेरे पेट पर हाथ फेर कर मुझे गाल पर किस भी कर रहे थे।” इन हरकतों से पीड़िता जाग गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लड़की के पिता जाग गए। इस बीच दानिश कमरे से भाग निकला। लड़की के पिता ने बताया कि जब उसने अस्पताल में दानिश की इस हरकत का विरोध किया।

शिकायत में यह भी कहा गया कि हरकत का विरोध करने पर तो अस्पताल के अन्य स्टाफ ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, अन्य स्टाफ ने शिकायतकर्ता से उसकी बीमार बेटी को डिस्चार्ज करवा कर तुरंत ले जाने का भी दबाव बनाया। शिकायतकर्ता ने पीड़िता को काफी डरा और सहमा बताया और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की।

पुलिस ने इस शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। यह FIR IPC की धारा 323 और 354 के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा 9/10 के तहत दर्ज हुई है। आरोपित दानिश अभी तक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। अभी तक किसी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -