Wednesday, January 26, 2022

विषय

आगरा

ईसाई धर्मांतरण का विरोध करने वाले हिन्दुओं को स्वरा भास्कर ने बताया ‘गधों की बारात’, रास नहीं आया सेंटा क्लॉज का पुतला जलाना

क्रिसमस के मौके पर आगरा में जब हिन्दू कार्यकर्ताओं ने सेंटा क्लॉज का पुतला जलाया तो अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उन्हें 'गधो की बरात' कह डाला।

विंग कमांडर पृथ्वी सिंह की अंतिम यात्रा में छतों से बरसे फूल, ‘जब तक सूरज चाँद रहेगा पृथ्वी तेरा नाम रहेगा’ के लगे नारे,...

आगरा में बलिदानी पृथ्वी सिंह की अंतिम यात्रा में छतों से बरसे फूल। सड़कों पर देशभक्ति के नारों के साथ उमड़ा लोगों का हुजूम।

आगरा का ‘मुगल रोड’ हुआ ‘महाराजा अग्रसेन मार्ग’, ‘सुल्तानगंज की पुलिया’ बना ‘विकल चौक’: यूपी में गुलामी के प्रतीकों को हटाने की प्रक्रिया जारी

यूपी के आगरा में मुगल रोड का नाम बदलकर 'महाराजा अग्रसेन मार्ग' और 'सुल्तागंज की पुलिया' का नाम बदलकर 'विकल चौक' कर दिया गया है।

अन्नू बन मोहम्मद अनस इंस्टाग्राम पर 10वीं की छात्रा को फँसाने लगा, झाँसे में नहीं आई तो हत्या की देने लगा धमकी, आगरा पुलिस...

आगरा में अनस ने अन्नू नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर 10वीं कक्षा की छात्रा को लव जिहाद का शिकार बनाने की कोशिश की।

वर्षा ने सोचा होगा ‘मेरा फईम वैसा नहीं’, ससुराल में मौत के बाद बहन ने बताया- रोज होती थी पिटाई, शाकाहारी थी… लेकिन धुलवाते...

आगरा के आलमपाड़ा की रहने वाली वर्षा ने धर्मांतरण के बाद फईम से निकाह किया था और जोया बन गई थी। बाद में उसकी हत्या कर दी गई। लिया था।

घर में फंदे से लटकता मिला वर्षा रघुवंशी का शव, 1 साल पहले अरमान से किया था निकाह: उलटा मृतका के परिजनों पर ही...

आगरा के शाहगंज में शुक्रवार (12 नवंबर 2021) को फईम उर्फ अरमान से निकाह करने वाली वर्षा रघुवंशी का शव घर में फाँसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

Pak की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों को वकीलों ने जड़े थप्पड़, मुँह पर लगाए- ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे: देखें वीडियो

पुलिस केस से पहले आगरा के राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी कॉलेज (RBS) ने इन तीन कश्मीरी छात्रों को निलंबित करते हुए कार्रवाई की थी।

J&K की जेलों में बंद आतंकी, उनके मददगार और पत्थरबाज दूसरे राज्यों में किए जा रहे शिफ्ट, आगरा सेंट्रल जेल 38 और लाए गए

आतंकियों का नेटवर्क तोड़ने के लिए जम्मू-कश्मीर की विभिन्न जेलों में बंद पत्थरबाज, ओवर ग्राउंड वर्कर और आतंकी प्रदेश के बाहर की जेलों में शिफ्ट किए जा रहे हैं।

राम मंदिर आंदोलन वाले अशोक सिंघल के नाम से जानी जाएगी आगरा की ‘घटिया आजम खान’ सड़क

आगरा की 'घटिया आजम खान' सड़क अब अशोक सिंघल के नाम से जानी जाएगी। सिंघल ने अयोध्या राम मंदिर आंदोलन के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया था।

श्रीकृष्ण की वेशभूषा में आया पर्यटक, ताजमहल में नहीं मिली एंट्री: ASI और सुरक्षाकर्मियों ने रोका

आगरा के ताजमहल में भगवान श्रीकृष्ण की वेशभूषा में आए एक व्यक्ति को एंट्री नहीं दी गई। पश्चिमी दरवाजे से उसे वापस लौटा दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,699FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe