Thursday, June 13, 2024

विषय

आत्मघाती हमला

‘मैं अपने बच्चे के बदन में बारूद भरकर भेजने को तैयार हूँ’: आतंकी संगठन हिज्बुल्लाह के समर्थक का Video, चाहता है इजरायल पर हो...

आतंकी संगठन हिज्बुल्लाह के एक समर्थक ने कहा कि इजरायल के खिलाफ उसके बच्चेे का मानव बम के रूप में इस्तेमाल किया जाता है तो उसे खुशी होगी।

गाड़ी से जा रहे थे चीनी इंजीनियर, विस्फोटक लदा वाहन भिड़ाकर उड़ा दिया: पाकिस्तान में फिदायीन हमले में 6 की मौत, 24 घंटे में...

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में एक बड़ा आत्‍मघाती हमला सामने आया है। धमाके में 5 चीनी नागरिक समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

पाकिस्तान में 30 फौजियों को उतार दिया मौत के घाट: 100 किलो विस्फोटक लेकर आए थे 6 हमलावर, Pak ने तालिबान पर मढ़ा दोष

पाकिस्तान में एक हमले में 23 फौजियों की मौत और 30 घायल। तालिबानी राजदूत को तलब कर के लगाई फटकार। 6 की संख्या में थे हमलावर।

पाकिस्तान में 3 लड़ाकू विमान फूँक डाले गए: जिस ‘जिहाद’ का करता है पोषण उसने ही एयरबेस कर दिया तबाह, फ्यूल टैंकर भी आग...

पाकिस्तान के मियाँवाली एयरबेस एक बड़ा आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में पाकिस्तान के तीन एयरक्राफ्ट सहित एयरबेस को भारी नुकसान पहुँचा है।

कनाडा की राह पर पाकिस्तान, भारत और R&AW पर मढ़ा मस्जिद के पास हुए धमाके का दोष: अब तक 60 की जा चुकी है...

पाकिस्तान के शहर मस्तुंग में हुए धमाके में मरने वालों की संख्या 60 हो गई है। वहीं, पाकिस्तान के गृह मंत्री ने इसका आरोप रॉ पर लगाया है।

मंदिर के पास कार ब्लास्ट: मुस्लिम बहुल इलाके में पुलिस की छापेमारी से तनाव, विदेशी फंडिंग का लिंक खँगालने में जुटी NIA

कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में जाँच एजेंसी NIA ने 4 मुस्लिम संदिग्धों के घर छापेमारी की। इससे जुड़े लोगों के फॉरेन फंडिंग की भी जाँच की जा रही है।

काबुल में रूसी दूतावास के बाहर फिदायीन हमलावर ने खुद को उड़ाया, मरने वालों में रूस के 2 राजनयिक भी: 2016 में भी यहाँ...

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल सोमवार को आत्मघाती बम धमाके से दहल उठी। धमाका रूस के दूतावास के बाहर हुआ। रूस के दो राजनयिकों की भी मौत हुई है।

अफगानिस्तान की मस्जिद में आत्मघाती हमला, 18 मरे: मुल्ला अंसारी की भी मौत, कहा था- तालिबान का विरोध किया तो गर्दन काट देंगे

अफगानिस्तान के हेरांत प्रांत की एक मस्जिद में हुए आत्मघाती हमले में तालिबान का कद्दावर मौलाना मुजीब अंसारी सहित 18 लोग मारे गए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें