Monday, March 4, 2024

विषय

आदित्य ठाकरे

‘आदित्य ठाकरे जाएँगे जेल’: BJP नेता ने कहा, बॉलीवुड हीरो-रेप-मर्डर मामले से बताया कनेक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में नारायण राणे ने कहा है कि आदित्य ठाकरे जेल जाएँगे।

टेस्टिंग थी बाक़ी, फिर भी आदित्य ठाकरे ने जबरन कर दिया पुल का उद्घाटन: लोगों की जान खतरे में डालने के लिए दर्ज हुई...

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। उनके साथ कई अन्य नेताओं पर भी मामला दर्ज। आधे-अधूरे पुल का बिना अनुमति कर दिया उद्घाटन।

‘बीमार पिता की CM वाली कुर्सी हड़पने की साजिश रच रहे थे आदित्य ठाकरे’: महाराष्ट्र की राजनीति में अब नया ‘खुलासा’- इस वजह से...

BJP विधायक नितेश राणे ने कहा कि जब उद्धव ठाकरे सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती थे, तब आदित्य मुख्यमंत्री की कुर्सी हड़पने का प्लान कर रहे थे।

उद्धव ठाकरे, बेटे आदित्य और MP संजय राउत को दिल्ली हाईकोर्ट का समन, मानहानि के मुकदमे में फँसे: ‘सामना’ में गलत जानकारी देने का...

शिवसेना नेता राहुल शेवाले ने छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

सुशांत की ‘मौत’ से पहले रिया को AU का 44 फोन कॉल: बाला साहेब शिवसेना के MP ने लोकसभा में बताया, आदित्य ठाकरे पर...

अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत का मसला संसद में उठा। सासंद राहुल शेवाले ने कहा कि सुशांत की मौत से पहले रिया चकवर्ती को AU का 44 बार कॉल आया था।

‘जब CM अस्पताल में थे तब आदित्य स्विट्जरलैंड के पब में मस्ती कर रहे थे’: ठाकरे गुट पर भड़के शिवसेना सांसद, कहा- युवराज के...

सांसद शिवाले ने कहा कि जब उद्धव ठाकरे अस्पताल में भर्ती थे, तब आदित्य ठाकरे स्विट्जरलैंड के पब में मस्ती कर रहे थे। उनके साथ महिला MP भी थी।

प्रदर्शन में बच्चों का इस्तेमाल, NCPCR के आदेश के बाद आदित्य ठाकरे पर होगी FIR: ‘मेट्रो मैन’ ने आरे पर उनके झूठ की खोल...

NCPCR ने ‘आरे वन बचाओ’ अभियान में बच्चों का इस्तेमाल करने के कारण शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ FIR दर्ज कराने की माँग की।

‘इस्तीफा दे रहे हैं, शपथ नहीं ले रहे’: इधर CM पद छोड़ रहे थे पिता उद्धव ठाकरे, उधर बेटे आदित्य के चहरे पर हँसी...

एक ट्विटर यूजर ने कहा, "कोई आदित्य को ये तो बता दे कि उद्धव जी यहाँ इस्तीफा दे रहे हैं ना कि शपथ ले रहे हैं।"

‘लगातार मिल रही धमकियाँ, हमें और हमारे समर्थकों को जान का खतरा’: शिंदे गुट पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, बोले आदित्य ठाकरे – हम शरीफ क्या...

एकनाथ शिंदे व उनके समर्थक नेताओं ने उस नोटिस के विरुद्ध कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसमें 16 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने की बात है।

सचिन वाजे को बहाल करने के लिए उद्धव-आदित्य ने परमबीर सिंह पर डाला था दबाव, देशमुख की करतूतों के बारे में जानते थे पवार:...

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर ने कहा कि सचिन वाजे बहाल करने के लिए उद्धव और आदित्य ठाकरे ने निर्देश दिया था। उसके काम से सभी वाकिफ थे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe