Thursday, April 18, 2024

विषय

आयकर

तमिलनाडु में पोल्ट्री फार्म में 15 घंटे चला रेड, आयकर विभाग को ₹32 करोड़ मिले: वोटरों को बाँटने के लिए पैसे रखे जाने का...

कोयंबटूर में यह रेड करीबन 15 घंटे चली। इस दौरान 32 करोड़ रुपए जब्त हुए जिसे ले जाने के लिए बाद में बैंक स्टाफ को भी बुलाया गया।

भारत में अब नई प्राइवेट कंपनी के जरिए अपना संचालन करेगी BBC: नए FDI नियमों और टैक्स चोरी वाली रेड के बाद फैसला, पहली...

पूरी दुनिया में ये पहली बार है, जब किसी देश में BBC अपने ब्यूरो को एक अलग कंपनी के रूप में चलाएगी। 26% FDI के लिए किया अप्लाई। टैक्स चोरी का था आरोप।

लोकसभा चुनाव तक कॉन्ग्रेस को मिली मोहलत, सुप्रीम कोर्ट से बोला आयकर विभाग- अभी नहीं करेंगे ₹3500 करोड़ की वसूली

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि कॉन्ग्रेस से लगभग 3500 करोड़ रुपए की कर माँग के मामले में वसूली चुनाव के बाद होगी।

आयकर विभाग ने कॉन्ग्रेस को दिया फिर झटका, इस बार थमाया ₹1745 करोड़ का नोटिस: टैक्स की रकम का आँकड़ा ₹3000 करोड़ के पार

कॉन्ग्रेस को दिए गए नए नोटिस में 2014-15 से 2016-17 तक के लिए 1,745 करोड़ रुपए के टैक्स की माँग की गई है।

आयकर विभाग ने कॉन्ग्रेस को ₹1700 करोड़ का नोटिस थमाया, दिल्ली हाई कोर्ट ने भी खारिज कर दी थी पार्टी की याचिका: टैक्स असेसमेंट...

आयकर विभाग ने कॉन्ग्रेस को ₹1700 करोड़ का रिकवरी नोटिस भेजा है। यह नोटिस वर्ष 2017-18 से लेकर 2020-21 के लिए भेजा गया है।

₹520 करोड़ की कमाई छिपाई, ₹135 करोड़ बकाया: हाईकोर्ट में आयकर पर कॉन्ग्रेस के झूठ की खुली पोल, याचिका रद्द

कॉन्ग्रेस पार्टी को आयकर विभाग को ब्याज समेत 135 करोड़ रुपए बकाए का भुगतान करना है। IT पुनर्मूल्यांकन के खिलाफ कॉन्ग्रेस की याचिका खारिज।

कॉन्ग्रेस के बैंक खातों पर जारी रहेगी आयकर विभाग की कार्रवाई: पार्टी की याचिका को न्यायाधिकरण ने किया खारिज

आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण ने बैंक खातों के खिलाफ विभाग की कार्रवाई रोकने की माँग वाली कॉन्ग्रेस की याचिका को खारिज कर दिया।

चंदाखोरी कैंपेन चलाने वाली काॅन्ग्रेस के चेक नहीं ले रहे बैंक, बिजली बिल भरने के भी पैसे नहीं: रोने के बाद मिली राहत, जानिए...

आयकर विभाग ने कॉन्ग्रेस से जुड़े कई खाते फ्रीज कर दिएं, जिसका जोरदार विरोध हुआ। हालाँकि बाद में कॉन्ग्रेस के खातों को खोल दिया गया।

2.5 लाख करोड़ तक पहुँचेगा टैक्स कलेक्शन, सिर्फ पर्यटन से ₹25000 करोड़ की एक्स्ट्रा कमाई: राम मंदिर भर देगा यूपी की झोली, SBI की...

अयोध्या में नगरी में भगवान राम अपने जन्मस्थान पर विराजमान हो रहे हैं। ये शुभ घड़ी उत्तर प्रदेश के विकास के लिए भी बेहद अहम है।

जर्जर मकानों में छिपा रखे थे ₹329 करोड़… कॉन्ग्रेस MP धीरज साहू के ठिकानों से क्या-क्या मिला, सब कुछ IT ने बताया

कॉन्ग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की कंपनी से जुड़े ठिकानों पर हुई कार्रवाई का ब्यौरा आयकर विभाग ने सार्वजनिक कर दिया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe