Tuesday, January 18, 2022

विषय

आयकर

सपा के संपर्क में आते ही दूध बेचने वाला बना 5000 करोड़ का मालिक: जानिए कौन हैं अखिलेश यादव के करीबी ACE ग्रुप के...

अजय के गाँव में उनका छोटा सा मकान देखते ही देखते 40 बीघे के फार्म हाउस में बदल गया। आज पाँच बीघे में बना उनका तीन मंजिला मकान किसी राजमहल से कम नहीं है।

शमामा के जरिए मलिक मियाँ ने कमाई अकूत संपत्ति, अरब देशों तक व्यापार: रेड में अधिकारियों के मिले 4-5 करोड़ रुपए कैश और सोना

अरब देशों में अपने नाम वाले शमामा की लोकप्रियता बढ़ने पर मलिक ने अपने भाई मोहसिन के नाम से भी मार्केट में मोहसिन शमामा लॉन्च किया था।

‘समाजवादी इत्र’ लाने वाले सपा MLC पुष्पराज जैन के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी, अयूब मियाँ के घर पर भी रेड

पीयूष जैन के बाद इत्र व्यापारी और सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी और याकूब मियाँ के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी जारी है।

पीयूष जैन ने 2 तहखानों में छुपाए थे करोड़ों रुपए, घरवालों को भी नहीं थी भनक: रेड पूरा होने पर अधिकारी ने बताया क्या-क्या...

चश्मदीद ने कहा, "बहुत मुश्किल के बाद जमीन के नीचे बने दो बंकरों से कैश बरामद हुआ था। परिवार के लोगों को भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी।"

23 किलो सोना, 600 Kg चंदन तेल, नोटों का पहाड़… तंबाकू-पान मसाले से लदे 4 ट्रक से खुला काली कमाई का खजाना

एक पुराने स्कूटर पर चलने वाले कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर छापे पड़े तो सीक्रेट चैंबर और बेसमेंट तक मिले, जहाँ काली कमाई छिपाई गई थी।

कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया: जानिए अब तक क्या-क्या हुआ बरामद

पीयूष जैन को करोड़ों की कर चोरी और अघोषित संपत्ति मिलने के मामले में सोमवार (27 दिसंबर 2021) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अरब तक फैला है ‘समाजवादी इत्र’ वाले का कारोबार, ₹257 Cr सिर्फ कैश में बरामद: 300 चाभियाँ मिलीं, CBIC के इतिहास की सबसे बड़ी...

IT रेड में कानपुर के आनंदनगर स्थित पीयूष जैन के घर से 177 करोड़ रुपए जब्त किए गए। कन्नौज स्थित उसके आवास से भी 107 करोड़ रुपए कैश मिले हैं।

अखिलेश यादव के करीबियों पर इनकम टैक्स रेड पर अभिसार शर्मा ने बोला सफेद झूठ: यूपी चुनाव से पहले ही नजर आ रही बौखलाहट

यहाँ तक कि अभिसार शर्मा ने पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच फूट डालने की कोशिश करते हुए कहा कि मोदी, योगी को इग्नोर कर रहे हैं।

₹408 Cr के बोगस शेयर, ₹154 Cr का फर्जी लोन, ₹86 Cr की गुप्त आय, कई फर्जी कंपनियाँ: सपा नेताओं पर IT रेड का...

आयकर विभाग ने पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के नेताओं से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसमें 68 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति का खुलासा हुआ है।

रैनबैक्सी की मालकिन से ₹200 करोड़, नोरा फतेही की माँ को करोड़ों की लग्जरी कार: ठग सुकेश खुद को बताता था PMO ऑफिसर

अपने कारनामों को अंजाम देने के लिए महाठग सुकेश खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में विशेष अधिकारी तक बता दिया करता था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,917FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe