Monday, November 29, 2021

विषय

इस्लामी आतंक

परिवार की इच्छा से कश्मीर में ही वीरेंद्र पासवान का अंतिम संस्कार: श्रीनगर मेयर ने बताया- प्रशासन ने दिया पूरा सहयोग

जिला प्रशासन ने वीरेंद्र पासवान के परिजनों को उसका पार्थिव शरीर बिहार में उसके पैतृक गाँव में पहुँचाने के लिए पूरी मदद का यकीन दिलाया था।

दक्षिण भारत में ‘इस्लामी खिलाफत’ चाहता था अल-हिंद का आतंकी, हिंदू नेताओं की हत्या की थी साजिश: NIA की चार्जशीट से खुलासा

NIA ने अल-हिंद के एक आतंकवादी के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है। इससे पता चला है कि वह दक्षिण भारत में 'इस्लामी खिलाफत' स्थापित करने की कोशिश में था।

‘काफिरों! तुम्हारा अंत अब ज्यादा दूर नहीं…’: जरा याद उन हिंदुओं को भी कर लो जिनका कत्लेआम डायरेक्ट एक्शन डे के नाम

डायरेक्ट एक्शन डे, एक अलग देश के लिए कम, हिन्दू नरसंहार के लिए आतुर मुस्लिम कट्टरपंथियों के मन में सुलग रही मजहबी इच्छा का दिन था।

अफगानिस्तान में तालिबान को सत्ता, राष्ट्रपति अशरफ गनी के इस्तीफे की खबर: 129 लोगों को लेकर भारत चला विमान

रविवार को तालिबानी लड़ाकों ने राजधानी काबुल को चारों ओर से घेर लिया था जिसके बाद अंततः अफगान प्रेसिडेंसियल पैलेस (ARG) में सत्ता हस्तांतरण की प्रक्रिया पर बातचीत चल रही है। सूत्रों के मुताबिक अली अहमद जलाली अंतरिम सरकार के प्रमुख हो सकते हैं।

लड़कियों को ‘सेक्स स्लेव’ बनाने के लिए घर से उठा रहा तालिबान, सड़कों पर लाशों का ढेर: क्रिकेटर राशिद खान ने लगाई मदद की...

तालिबान की क्रूरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अफगानिस्तान में सड़कों पर लाशों के ढ़ेर लगे हुए हैं। इसके अलावा लड़कियों का अपहरण किया जा रहा है ताकि तालिबानी लड़ाकों से उनका निकाह कराया जा सके।

24 घंटे में 303 आतंकियों का सफाया, 125 गंभीर रूप से घायल: तालिबानियों पर अफगानी सेना का कहर

अफगानिस्तान नेशनल डिफेंस सिक्योरिटी फोर्स द्वारा की गई कार्रवाई में पिछले 24 घंटों में 303 तालिबानी आतंकी मारे गए हैं जबकि 125 आतंकी...

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

UP: ‘जोगिंदर सिंह’ के नाम से पत्र भेजकर हनुमान मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाला शफीक गिरफ्तार, धर्मांतरण रैकेट से जुड़ रहे हैं तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर समेत जिले के अन्य बड़े मंदिरों एवं आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने के लिए गिरफ्तार आरोपित शफीक के संबंध धर्मान्तरण गिरोह से हैं और वह देवबंद से भी जुड़ा हुआ है।

धर्मांतरण का विरोध कर रहे रामलिंगम की हत्या के आरोपित PFI सदस्य रहमान सादिक को NIA ने किया गिरफ्तार

रामलिंगम ने PFI के नेताओं के द्वारा किए जा रहे 'दावा' कार्य का विरोध किया था। इसके अंतर्गत PFI के नेता हिन्दुओं का इस्लाम में धर्मांतरण करा रहे थे।

ISI का तालिबान और पाकिस्तानी सेना को निर्देश, अफगानिस्तान में भारतीय संपत्तियों को बनाएँ निशाना: 10 हजार लड़ाके शामिल

खुफिया सूत्रों के मुताबिक इन लड़ाकों और कट्टरपंथियों को स्पष्ट तौर पर यह निर्देश दिया गया है कि भारतीय संपत्तियों और भारत सरकार के द्वारा सद्भावना नीति के तहत किए गए निर्माण कार्यों को निशाना बनाया जाए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,506FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe