Wednesday, October 20, 2021

विषय

इस्लामी कट्टरपंथ

‘हिन्दुओं ने खुद ही जलाए अपने घर’: कट्टरपंथी इस्लामी हिंसा पर बांग्लादेशी मीडिया ने की पर्दा डालने की कोशिश

बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ कट्टरपंथी इस्लामी हिंसा की लगातार आ रही खबरों के बीच इस पर पर्दा डालने की कोशिश भी शुरू हो गई है।

इस्लामी आतंकियों से ये कैसी मोहब्बत: रेडियो मिर्ची वाली सायमा, ‘पत्रकार’ सबा नकवी… कश्मीर में हत्याओं पर शब्दों से ‘खेल’

जम्मू-कश्मीर में जहाँ गैर कश्मीरियों को मारा जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इस्लामी कट्टरपंथी इन हत्याओं का जिम्मेदार मोदी सरकार को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

बंगाल के ISKCON वालों ने मंदिर के अंदर रमजान में करवाया था इफ्तार, बांग्लादेश के ISKCON मंदिर में मुस्लिम भीड़ कर रही हत्या-रेप

बांग्लादेश में आज कट्टरपंथी इस्कॉन मंदिर को अपना निशाना बना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बंगाल में आज से 5 साल पहले मुस्लिम बंधुओं को मंदिर प्रशासन ने इफ्तारी करवाई थी।

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत और मौसी-नानी से गैंगरेप की खबरों को पुलिस ने नकारा, बताया- अफवाह

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई। हालाँकि पुलिस ने इस घटना से इंकार किया है।

मुस्लिम भीड़ ने पार्थ दास के शरीर से नोचे अंग, नमाज के बाद बांग्लादेश में इस्लामी आतंक

इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट कर बताया कि पार्थ को बुरी तरह से पीटा गया था कि जब उनका शव मिला तो शरीर के अंदर के हिस्से गायब थे। 

हिंदुओं के पड़ोस में शौकत मंसूरी ने घर खरीदा… पहले भजन हराम हुआ, फिर वह सब कुछ हुआ जो आप सोच रहे हैं

हिंदुओं के पड़ोस में 2008 में शौकत मंसूरी ने घर खरीदा। उसके बाद क्या-क्या हुआ? हिंदू क्यों डरे-सहमे हैं? घर बेचने को क्यों हैं मजबूर? पढ़िए डिटेल में।

पंडालों पर हमला, प्रतिमाओं से तोड़फोड़, हत्या-छेड़खानी: दुर्गा पूजा पर बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हिंसा

बांग्लादेश के हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय को दुर्गा पूजा के दौरान हिंसा और बर्बरता का सामना करना पड़ा। कई जगहों पर तोड़फोड़ की गई।

‘दुर्गा पूजा में कुरान का अपमान’: झूठी अफवाह के बाद मुस्लिमों की भीड़ ने उखाड़ा पंडाल, प्रतिमाओं को तोड़ कर फेंका

कुरान के अपमान की अफवाह पर बांग्लादेश के कॉमिला जिले ननुआ दिघी में दुर्गा पूजा के पंडाल में मुस्लिम भीड़ द्वारा जम कर तोड़फोड़ मचाई गई।

ऑस्ट्रेलिया के मुस्लिमों को ज्ञान देगा तालिबान, इस्लामिक संगठन ने बनाया वक्ता: प्रताड़ित हजारा समुदाय सहित विरोध में उतरे लोग

ऑस्ट्रेलियाई इस्लामिक संगठन एएफआईसी ने तालिबान नेता शेख सुहैल शाहीन और शेख सैयद अब्दुल बशीर साबरी को वक्ता के रूप में आमंत्रित किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,106FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe