Friday, August 19, 2022

विषय

उदयपुर

उदयपुर की जिस गली में कन्हैया लाल का गला काटा, वो आज भी खुलने से डरता है: पुलिस की तैनाती फिर भी 15 में...

उदयपुर का मलादास स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला बाजार है। लेकिन आजकल इस बाजार की एक गली में सन्नाटा पसरा है। इसी गली में कन्हैया लाल की वह टेलर शॉप थी, जिसमें घुसकर उनका गला काट डाला गया था।

जानें अंजुमन तालीमुल इस्लाम के बारे में: इसके सदर-सेक्रेटरी समेत आधा दर्जन NIA की हिरासत में, कन्हैया लाल की हत्या से जुड़े हैं तार

NIA ने मंगलवार को अंजुमन तालीमुल इस्लाम के सदर मुजीब सिद्दिकी और सेक्रेट्री फारुक सहित करीब आधा दर्जन आरोपितों को उदयपुर में हिरासत में लिया है।

16 जून की ‘सीक्रेट मीटिंग’ में बना था कन्हैया लाल का गला काटने का प्लान, फरहाद गिरफ्तार: अजमेर दरगाह के खादिम गौहर के नेपाल...

कन्हैया लाल की बर्बर हत्या में फरहाद शेख उर्फ बबला की गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में अब तक कुल 7 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

अजमेर दरगाह पर भी कन्हैया लाल की खून के छींटे? उदयपुर में हत्यारे से मिला था खादिम गौहर चिश्ती, रिपोर्ट में दावा- सर तन...

उदयपुर में कन्हैया लाल की बर्बर हत्या के तार अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती से जुड़ रहे हैं। फिलहाल वह फरार है।

1 ही दिन में उदयपुर में 3 का काटा जाना था गला, जानवर काटने वाले 6 खंजर लाए थे: 2 से कन्हैया को मारा,...

कन्हैया लाल की निर्मम हत्या करने वालों से पूछताछ में सामने आया है कि हत्यारों ने जो खंजर इस्तेमाल किया उसे बकरीद पर जानवरों को काटने के लिए बनाया गया था।

टीना डाबी के पति उदयपुर भेजे गए, खुद पहली बार बनीं जिला कलक्टर: राजस्थान सरकार ने 45 IAS-IPS अधिकारियों का किया तबादला

टीना डाबी को जैसलमेर का जिला कलेक्टर, गवांडे को राजस्थान राज्य खान एवं खनिज निगम लिमेटड का प्रबंध निदेशक और पेट्रोलियम का निदेशक बनाया गया है।

‘हनुमान बनने का समय आ गया है, 100 करोड़ हिंदू कानून अपने हाथ में लेंगे’: कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित हुए संत, जलाया...

कन्हैया लाल की हत्या के बाद आचार्य परमहंस ने कहा कि अब हनुमान बनकर ऐसे लोगों से निपटने का समय है। अगर प्रशासन अपनी कार्रवाई नहीं करता तो वो कानून हाथ में लेंगे।

कन्हैया लाल की हत्या का बुर्का कनेक्शन, चश्मदीद ने खोले राज: बताया – धमकी देने दुकान पर आई थी कट्टरपंथी महिला, कहा था –...

कन्हैया लाल की हत्या मामले में चश्मदीद राजकुमार ने बताया कि हत्यारों से पहले भी एक बुर्के वाली औरत दुकान पर आई थी और गला काटने की धमकी देकर गई थी।

नूपुर शर्मा हीरो, कन्हैया लाल की हत्या के लिए ‘जिहादी मुस्लिम’ जिम्मेदार: डच MP ने कहा- मुझे लगता था भारत में शरिया कोर्ट नहीं...

वाइल्डर्स का ट्वीट SC के कुछ जजों की टिप्पणी के जवाब में है, जिसमें उन्होंने शर्मा को कहा था कि उनके बयान की वजह से पूरे देश में आग लग गई है।

कन्हैया लाल की बर्बर हत्या के चश्मदीद को भी सता रहा डर, कहा- मास्टरजी ने सुरक्षा माँगी थी तो पुलिस ने कहा था CCTV...

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल साहू की बर्बर हत्या के चश्मदीद को भी डर सता रहा है। नाम-पता उजगार होने के बाद से राजकुमार अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,248FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe