Monday, June 17, 2024

विषय

ऑनर कीलिंग

जिस शफीक ने गर्भवती बहन के पेट में घोंपे चाकू, हिंदू जीजा का सोते में गला रेता… उसे 8 साल बाद मिली आजीवन कारावास...

बकरीद पर कुर्बानी की जगह मंसूरी ने अपनी गर्भवती बहन के पेट में चाकू घोंपा था और उसके हिंदू पति का गला रेत उसे मौत के घाट उतारा था।

आफरीन को भारी पड़ा हिन्दू लड़के से प्यार करना, अब्बा और भाई ने ही पीट-पीट कर उतार दिया मौत के घाट: पोस्टमॉर्टम के लिए...

अमेठी की आफरीन को सर्वेश से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घरवालों ने उसे इतना मारा कि उसकी जान चली गई। वीडियो आया सामने।

चचेरे भाई से निकाह नहीं करना चाहती थी सोमैया बेगम, छाती में पेंचकस घोंप मार डाला: अदालत ने चाचा तारूस खान को ठहराया दोषी

20 साल की सोमैया बेगम की हत्या के मामले में इंग्लैंड की अदालत ने उसके चाचा मोहम्मद तारूस खान को दोषी ठहराया है। चचेरे भाई से निकाह करने से इनकार करने पर सोमैया की हत्या की गई थी।

‘भाई इंजेक्शन लेकर आया है, वे मुझे मारना चाहते हैं’: समीर के प्रेम में थी गुलफ्शा इसलिए भाइयों ने मार डाला, नेचुरल डेथ बता...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की गुलफ्शा मरी नहीं थी। मार डाली गई थी। मारने वाले खुद उसके भाई तौहीद और मोहीद थे। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दू लड़के से शादी करना चाहती थी मुवीस अहमद की नाबालिग बेटी, अब्बा ने घर में बंद करके गोली मारी: अलीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हिन्दू लड़के से प्रेम करने वाली मुस्लिम लड़की की उसके अब्बा ने ही गोली मार कर हत्या कर दी।

ईद मनाने घर आई थी, भाई ने गोली मार दी… क्योंकि नाचती थी, मॉडलिंग में करियर बनाना चाहती थी

पाकिस्तान में डांसिंग और मॉडलिंग में करियर बना रही बहन से नाराज होकर उसके भाई ने पिटाई के बाद गोली मार कर हत्या की।

मुस्लिम युवती से शादी करने वाले दलित की हैदराबाद में निर्मम हत्या: Video वायरल, पत्नी का भाई और जीजा गिरफ्तार

हैदराबाद में 5 हमलावरों द्वारा नागराजू नामक दलित युवक की सरेराह हत्या किए जाने की खबर है। हत्या की वजह नागराजू का मुस्लिम लड़की सैयद अशरीन से शादी करना बताया जा रहा है।

पहले 12 साल की ‘बहन’ से निकाह, फिर सिर किया कलम: हाथ में बीवी का कटा सिर और चेहरे पर हँसी, सज्जाद के वायरल...

मृतक मोना सज्जाद हैदरी की ​कजिन थी। बताया जा रहा है कि उसे केवल 12 वर्ष की उम्र में आरोपित से निकाह करने के लिए मजबूर किया गया था।

‘भाईजान’ के साथ निकाह से इनकार, बॉयफ्रेंड संग रहना चाहती थी समन अब्बास, अब खेत में दफन? – चचेरा भाई गिरफ्तार

तथाकथित ऑनर किलिंग में समन अब्बास के परिवार वालों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शव को खेत में दफन कर दिया?

‘भाई’ से नहीं किया निकाह तो घरवालों ने उतारा महिला को मौत के घाट, प्रेमी की भी बलात्कार के बाद की हत्या

महिला पर उसका परिवार काफी समय से उसके कजन से निकाह का दबाव बना रहा था लेकिन इसके लिए राजी नहीं थी। इसीलिए वह दो माह पहले अपने प्रेमी के साथ भागी थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें