Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज'भाई इंजेक्शन लेकर आया है, वे मुझे मारना चाहते हैं': समीर के प्रेम में...

‘भाई इंजेक्शन लेकर आया है, वे मुझे मारना चाहते हैं’: समीर के प्रेम में थी गुलफ्शा इसलिए भाइयों ने मार डाला, नेचुरल डेथ बता दफनाने की भी कोशिश

एक ऑडियो में वह कह रही है, "भाई-माँ को सब पता चल गया है। भाई इंजेक्शन लेकर आया है। वो मुझे मारना चाहते हैं। प्लीज समीर कुछ मदद करो।"

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की गुलफ्शा मरी नहीं थी। मार डाली गई थी। मारने वाले खुद उसके भाई तौहीद और मोहीद थे। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

गुलफ्शा की हत्या किए जाने का खुलास ऑडियो से हुआ है। ये ऑडियो उसके प्रेमी समीर से पुलिस को मिले हैं। 20 साल की गुलफ्शा समीर से प्यार करती थी। कोर्ट मैरिज करना चाहती थी। इसलिए अपने ही भाइयों ने उसे मार डाला। तौहीद और मोहीद ने पुलिस को बताया कि परिवार की बेइज्जती न हो, इसलिए उन्होंने बहन को तकिए से मुँह दबाकर मार डाला। इस मामले में पुलिस लड़की की अम्मी की भूमिका की जाँच भी कर रही है, क्योंकि वह भी घटनास्थल पर मौजूद थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार (3 नवंबर 2022) तड़के 3.30 बजे एक भाई ने तकिया से उसका मुँह दबाया और दूसरे ने छोटी बहन को पकड़ा, जो उसे बचाने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान घटनास्थल पर लड़की की अम्मी भी मौजूद थी। गुलफ्शा की बहन ने घर के सदस्यों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बहन के आरोपों के मुताबिक, उसके भाइयों को पता चल गया था कि गुलफ्शा अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर कोर्ट मैरिज करने जा रही है। वे उसका विरोध कर रहे थे।

गुलफ्शा ने बॉयफ्रेंड समीर को बुधवार (2 नवंबर 2022) रात 9 बजे कॉल करके बता दिया था कि उसकी जान को खतरा है। रात 9 बजे से अगली सुबह यानी गुरुवार सुबह 3 बजे के बीच दोनों के बीच करीब 8-10 बार फोन पर बातचीत हुई। हर बार गुलफ्शा ने समीर को अपनी जान का खतरा बताया। प्रेमी समीर ने सबूत के तौर पर पुलिस को कई ऑडियो क्लिप मुहैया कराए हैं। एक ऑडियो क्लिप लड़की की मौत से चंद सेकंड पहले का है। इसमें गुलफ्शा अपने ब्वॉयफ्रेंड समीर से फोन पर कह रही थी, “मेरे भाई और अम्मी रात में 3 बजे ऊपर आए हैं। प्लीज..मदद करो…। कुछ भी करो प्लीज… हेल्प यार…।” इसके कुछ देर बाद चिल्लाने की आवाज आती है। एक ऑडियो में वह कह रही है, “भाई-माँ को सब पता चल गया है। भाई इंजेक्शन लेकर आया है। वो मुझे मारना चाहते हैं। प्लीज समीर कुछ मदद करो।”

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने बताया कि युवती का शव उसके घर में पड़ा मिला। इस मामले में अलग-अलग एंगल से जाँच की जा रही है। ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की सही वजह का पता चल पाएगा। बताया जा रहा है कि गुलफ्शा की मौत के बाद उसके परिजनों ने इसे नेचुरल डेथ बता शव को दफनाने की कोशिश भी की थी। गुलफ्शा के परिवार में अब्बा नन्हें खां, अम्मी शमशीद, भाई तौहीद और मोहीद और एक बहन है। नन्हें खां लकवाग्रस्त है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -