Friday, May 20, 2022

विषय

गुरुग्राम

AAP की महिला नेता को 7 साल जेल: पेट्रोल बम से करवाया था दंगा… 15 पुलिस वाले घायल, कॉर्पोरेट नौकरी छोड़ बदलने आई थी...

आम आदमी पार्टी की पार्षद निशा सिंह को अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों को भड़काने के मामले में अदालत ने 7 साल की कठोर सजा सुनाई है।

‘हरियाणा बनेगा खालिस्तान, डीसी ऑफिस पर हमारा झंडा’: SFJ वाले पन्नू के खिलाफ राजद्रोह की FIR, की थी ‘हरियाणा रेफरेंडम’ की बात

हरियाणा में कलेक्टर ऑफिसों पर खालिस्तान का झंडा फहराने की घोषणा के बाद गुरुग्राम पुलिस ने पन्नू के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है।

चलती ट्रक से गायों को फेंका, टायर फटने पर भी भगाते रहे गाड़ी… बजरंग दल और गौ रक्षकों की मदद से 22 km बाद...

गुरुग्राम पुलिस ने एक ट्रक का 22 किलोमीटर तक पीछा किया। मेवात निवासी 5 गौ तस्करों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार।

‘सूअर का मांस खिलाया, बाइक-मोबाइल छीना’: रहमान और आजम के दावे पर गुरुग्राम पुलिस को शक, दोस्त रउफ के पास से मिली चीजें

गुरुग्राम (Gurugram) में दो युवकों द्वारा दो मुस्लिम व्यक्तियों की कथित तौर पर पिटाई करने और मजहबी अपशब्द कहने का मामला सामने आया है।

मदरसे में नाबालिग लड़कियों का गैंगरेप करवाता था मौलवी, इस्लाम सीखने जाती थीं: ₹10 लाख न देने पर वायरल कर दिया वीडियो

गुरुग्राम के पुन्हाना स्थित मदरसे में इस्लाम सीखने के लिए आने वाली दो नाबालिग लड़कियों का गैंगरेप वहाँ का मौलवी पैसे लेकर करवाता था।

गुरुग्राम में बुर्के वाली ने कैब ड्राइवर को मारा चाकू, पुलिस से भी भिड़ी: सामने आया वीडियो

गुरुग्राम (Gurugram) में बुर्का पहने हुई एक विदेशी महिला ने एक कैब ड्राइवर को चाकू मारकर घायल कर दिया। जिससे अफरातफरी मच गई।

‘व्हीलचेयर नहीं जाएगी अंदर, कस्टमर डिस्टर्ब होंगे’ : दिव्यांग लड़की को रेस्टोरेंट ने एंट्री देने से किया मना, विवाद के बाद माँगी माफी

सृष्टि ने कहा कि वह अपने दोस्त और परिवार के साथ रास्ता होटल में शुक्रवार को खाना खाने गई थीं लेकिन रेस्टोरेंट वालों ने उनकी एंट्री मना कर दी।

‘गुरुग्राम में खुले में नमाज रोकने वालों पर नहीं हुई कार्रवाई’: सुप्रीम कोर्ट में पूर्व MP अदीब की याचिका, अधिकारियों पर गिर सकती है...

सांसद मोहम्मद अदीब ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका देकर हरियाणा के मुख्य सचिव और डीजीपी के खिलाफ न्यायालय की अवमानना का आरोप लगाया है।

अब गुरुग्राम के झाड़सा में समाधि को कब्रिस्तान बता मस्जिद निर्माण की कोशिश, भारत माता वाहिनी के विरोध के बाद पीछे हटने को मजबूर...

गुरुग्राम में खुले में नमाज का विरोध तो हो ही रहा था वहीं अब एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ झाड़सा गाँव में एक समाधि को मजार बताकर हड़पकर मस्जिद बनाने की कोशिश हो रही है।

गुरुग्राम में भी बुलंद हुई कालीचरण महाराज की रिहाई की आवाज, इंडियन एक्सप्रेस ने बताया- एंटी नमाज ब्रिगेड

इंडियन एक्सप्रेस ने अपने हालिया रिपोर्ट में हिंदुत्व विरोधी प्रचार के साथ नए साल की शुरुआत की है, जहाँ उसने 'एंटी-नमाज ब्रिगेड' (anti-namaz brigade) शब्द गढ़ा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,460FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe