Tuesday, May 21, 2024

विषय

तमिल

‘मनोरंजन के लिए ₹25 लाख में तृषा कृष्णन को रिजॉर्ट में बुलाया गया था’: AIADMK के पूर्व नेता के बयान पर भड़की अभिनेत्री, मानहानि...

अभिनेत्री तृषा ने AIADMK के पूर्व नेता एवी राजू को मानहानि का नोटिस भेजा है। एवी राजू ने तृषा को लेकर काफी आपत्तिजनक बयान दिया था।

जिस हिरोइन से ‘रेप’ करना चाहता था मंसूर अली खान, उस पर अब तमिलनाडु के नेता ने की गंदी बात: कहा- ₹25 लाख में...

तृषा कृष्णन ने अन्नाद्रमुक के पूर्व नेता एवी राजू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को कहा है। कृष्णन ने कहा है- "तुम चिंता मत करो इस बयान पर मैं कड़ी कार्रवाई करूँगी।"

शिकायत नहीं, FIR के बाद ‘भगवान राम खाते थे मांस’ वाली फिल्म नेटफ्लिक्स से हटी: Zee स्टूडियोज ने माँगी माफी

नयनतारा की फिल्म 'अन्नापूर्णानी' नेटफ्लिक्स से हटा ली गई है। इसमें एक हिंदू लड़की के बिरयानी बनाने से पहले नमाज पढ़ने वाला सीन है।

‘…मैं तृषा को बाहों में उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा और फिर… रेप सीन मेरे लिए नई बात नहीं’: मंसूर अली के बयान पर...

तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान को लेकर कहा है कि उनके जैसे लोग मानवता पर धब्बा हैं। मंसूर ने तृषा के साथ रेप सीन सम्बंधित बयान दिया था।

पिता की आत्महत्या के बाद फैलाते रहे जागरूकता, अब 16 साल बेटी ने लगा ली फाँसी: तमिलनाडु के संगीतकार पर टूटा दुःखों का पहाड़

मीरा चेन्नई स्थित आवास पर मृत पाई गई। मीरा ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। अभिनेता विजय एंटोनी की मीरा के अतिरिक्त एक और भी पुत्री है।

‘तमिल संस्कृति को आगे बढ़ा रहे PM मोदी’: अधीनम के 293वें महंत ने की तारीफ़, ‘सेंगोल’ बनाने वाले 97 साल के वुम्मिडी भी बोले...

'वुम्मिडी बंगारू ज्वेलर्स' के चेयरमैन वुम्मिडी सुधाकर ने नए संसद भवन में 'सेंगोल' की स्थापना को एक ऐतिहासिक क्षण करार दिया। अधीनम महंत ने PM मोदी को सराहा।

‘हिंदी में नहीं, तमिल में बोलो’: खुले मंच पर AR रहमान ने बीवी सायरा से कहा, वीडियो आया सामने – पहले भी लग चुका...

इससे पहले 2021 में एआर रहमान पर हिंदी भाषा का अपमान करने का आरोप लगा था। कहा गया था कि उन्होंने एक एंकर के हिंदी बोलने पर उसका मजाक उड़ाया था।

सरकारी नौकरी में ब्राह्मणों का बोलबाला… तमिलों को आरक्षण दो: तमिलनाडु में ‘उत्तर भारतीयों’ की भर्ती के खिलाफ प्रदर्शन, TDPK समर्थकों ने बैरिकेड तोड़े

डीएमके समर्थक संगठन टीपीडीके ब्राह्मण विरोधी बयानबाजी के साथ ही राज्य में क्षेत्रवाद और संप्रदायवाद को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है।

पोस्टर फाड़ा-फाड़ी तो देख ली, अब जानिए ‘थाला’ और ‘थलापति’ में कौन जीता: ₹550 करोड़ का साझा कलेक्शन, SRK-सल्लू से तगड़ी है अजीत-विजय Rivalry

थाला अजीत की 'थुनीवु' ने जहाँ दुनिया भर में 250 करोड़ रुपए का कारोबार किया है, वहीं थलापति विजय की 'वरिसु' ने 300 करोड़ रुपए कमाए हैं।

केरल में भगवान अयप्पा पर बनी फिल्म ‘मलिकप्पुरम’ ने कमाए ₹100 करोड़, अब तमिल-तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज को तैयार: एक और ‘कांतारा’?

मात्र 3.5 करोड़ रुपए में बनी फिल्म 'मलिकप्पुरम' ने 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म अब तमिल-तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने जा रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें