Sunday, July 21, 2024

विषय

प्रयागराज

अब सरकार की हो गई माफिया अतीक अहमद की ₹50 करोड़ की प्रॉपर्टी, किसानों-गरीबों को धमका कर किया था अवैध कब्ज़ा

उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन माफिया के तहत चल रही कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस प्रयागराज और राज्य सरकार ने बड़ी सफलता हासिल की है। माफिया अतीक अहमद की करीब 50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अब राज्य सरकार की हो गई है।

प्रोफेसर साहब जिसे समझते थे ‘प्रतिभा’, वह निकली ‘मेहनाज हसन’: बेडरूम से 14 साल बाद खुला बीवी के धर्म परिवर्तन का राज, दर्ज कराया...

प्रतिभा से उनकी शादी झूठ बोलकर कराई गई। उनके दो बच्चे भी हो गए, लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी शादीशुदा जिंदगी एक फरेब है।

‘अतीक अहमद के बेटे शेर, दिनदहाड़े ही मारेंगे’: जेल में बंद अली का खुलासा- पूरे परिवार को थी उमेश पाल हत्याकांड की जानकारी, असद...

प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद के कहने पर ही उमेश पाल को दिनदहाड़े सबके सामने मारा गया। इन शूटरों को लीड कर रहा था अतीक का सबसे छोटा बेटा, जिसे पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम… हत्या के वक्त अधूरे रह गए थे जो माफिया ब्रदर्स के शब्द, 1 साल बाद अतीक अहमद...

गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे अली के मुताबिक उसके अब्बा और चाचा अशरफ, गुड्डू मुस्लिम को गद्दार कहना चाहते थे।

अपहरण किया, बंधक बनाया… अतीक अहमद के सफाईकर्मी के नाम पर ₹8 करोड़ की संपत्ति लेकिन उसे खबर ही नहीं, दलितों की कब्जाई थी...

माफिया अतीक अहमद के घर में सफाई कर्मी के तौर पर काम करने वाले व्यक्ति के नाम पर 8 करोड़ से अधिक की संपत्तियाँ खरीदी गई थी। अब अतीक के गुर्गे उन संपत्तियों को ट्रांसफर करने का दबाव डाल रहे हैं।

राजू पाल की हत्या में 6 को उम्रकैद, 1 को 4 साल जेल: अतीक-अशरफ भी थे नामजद, इसी कांड का गवाह था उमेश पाल

इस मामले में माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ भी नामजद आरोपित थे, जिनकी प्रयागराज में हत्या हो गई थी। इसलिए उनका नाम हटा दिया गया।

RSS से जुड़ने पर हिंदू धर्म को समझने का मौका मिला, जाने लगे मंदिर: प्रयागराज के प्रोफेसर एहसान अहमद ने की घर वापसी, कहलाएँगे...

प्रयागराज जिले में एक डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर एहसान अहमद ने घर वापसी की है। उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी भी कर ली है।

‘जीवनसाथी को तलाक दिए बिना दूसरे के साथ लिव इन में रहना गैर-कानूनी’: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने विवाहिता द्वारा दायर सुरक्षा की याचिका खारिज...

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक शादीशुदा महिला की याचिका को खारिज करते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सुरक्षा देने से इनकार कर दिया।

जैसे मर गया अब्बा अतीक अहमद, वैसे ही बेटों को भी मरने का डर… कोर्ट से लगाई गुहार: जेल से अदालत के बीच माँगी...

अतीक अहमद के बेटों अली और उमर को पेशी के दौरान अपने अब्बा जैसे अंजाम का डर। अदालत से लगाई सुरक्षा कड़ी कराने की गुहार।

एक घर, नीम का पेड़, दो मजार… उस जगह पहुँची ऑपइंडिया जहाँ बाप-बेटी को बनाया मुस्लिम, रेप से लेकर थूक चटवाने तक का दावा

प्रयागराज की जिस मजार पर बाप-बेटी को इस्लाम कबूलने पर किया गया मजबूर। जहाँ रेप से लेकर थूक चटवाने तक के लगे हैं आरोप। उस जगह पर पहुँची ऑपइंडिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें