Wednesday, April 24, 2024

विषय

बंगलुरु

खुद गलत टर्मिनल पर पहुँच गया ‘ऊर्जावान और युवा’ पत्रकार, वीडियो बना कर PM मोदी पर थोपा दोष: हवाई यात्रा के दौरान ऐसे चेक...

कथित पत्रकार उज्ज्वल त्रिवेदी फ्लाइट पकड़ने के लिए गलत टर्मिनल पर पहुँच गए और इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी और उड्डयन मंत्रालय को दोषी बताया।

तूफ़ान आ रहा है… एशिया के सबसे बड़े एयर शो में लड़ाकू विमानों पर बजरंग बली: 29 देशों के वायुसेना अध्यक्ष मौजूद, PM मोदी...

लड़ाकू विमान पर बजरंग बली और उड़ने वाली टैक्सी जैसे रक्षा उपकरणों के साथ 5 दिनों का एयरो इंडिया 2023 शो बेंगलुरु में शुरू। पीएम मोदी ने किया उद्घाटन।

एयरपोर्ट पर शर्ट उतरवाकर अंडरगारमेंट में खड़ा रखा: महिला संगीतकार ने ट्वीट कर डिलीट किया हैंडल, CISF ने कहा- ये झूठ, होगी कानूनी कार्रवाई

एक महिला संगीतकार ने बंगलुरु एयरपोर्ट पर सुरक्षा जाँच के दौरान अंडरगारमेंट में बाहर खड़ा करने का आरोप लगाया, जो झूठा साबित हुआ है।

बाल काटने वाले इरशाद हुसैन ने हिंदू महिला को इंस्टाग्राम पर फँसाया, 4 साल के बेटे को लावारिस छोड़ प्रेमी के साथ भागी

एक महिला ने अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने चार साल के बेटे को बंगलुरु स्टेशन लावारिस छोड़कर उधमसिंह नगर चली गई।

पर्सनल फोटो निकालकर पेंटर शोएब ने इंजीनियर महिला को धमकाया, ₹70 हजार ऐंठे: गिरफ्तार होने के बाद बोला- सड़क पर मिल गई थी पेन...

बेंगलुरु में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पेन ड्राइव से निजी फोटो निकाल कर ब्लैकमेल करने के आरोप में पेंटर शोएब अहमद को गिरफ्तार किया गया है।

30 दिन में बाँटी जाएँगी 1 लाख भगवद गीता: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की इस्कॉन के प्रयास की सराहना, बोले- इसे पढ़ लिया तो...

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गीता महोत्सव दिवस पर बंगलुरु के ISCKON मंदिर में लोगों को संबोधित किया और कहा कि गीता ज्ञान की गंगा है।

35 साल की महिला से सेक्स करते मर गया 67 साल का आदमी, रिश्तेदार बुलाए-बैग में डाल फेंकी लाश

पिछले सप्ताह प्लास्टिक बैग में मिले 67 साल के कारोबारी के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि उसकी मौत सेक्स के दौरान अटैक से हुई थी।

5 कैब ड्राइवर, नाम: आसिफ, नवाज, सलमान… 20 साल की युवती को घेर कर छेड़ा, ₹5 लाख माँगे

बंगलुरु में 20 वर्षीय युवती के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपित कैब ड्राइवर हैं। पहचान आसिफ, नवाज, लियाकत, राशिद और सलमान के तौर पर हुई है।

सोनू सूद की फाउंडेशन का कमाल: तेजस्वी सूर्या से मदद माँग खुद खा गए क्रेडिट

बेंगलुरु पुलिस, बेंगलुरु फायर डिपार्टमेंट, ड्रग कंट्रोलिंग डिपार्टमेंट और बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के ऑफिस के प्रयासों से 12 मई को श्रेयस अस्पताल में संभावित ऑक्सीजन संकट टल गया। लेकिन, सोनू सूद का चैरिटी फाउंडेशन इस नेक काम का श्रेय लेने के लिए खबरों में बना रहा।

बेंगलुरु दंगा: अब तक 61 पर UAPA के तहत कार्रवाई, 11 अगस्त की रात हुई थी हिंसा और आगजनी

बेंगलुरु दंगे के सिलसिले में अब तक 61 लोगों के खिलाफ गैर कानूनी गतिविधि रोकथाम कानून (यूएपीए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe